उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

सूदखोर ने बनाया पैसे देने का दबाव तो व्यक्ति ने उठा लिया ये कदम

सहारनपुर में राजेश कुमार ने उधार लिए पैसों का ब्याज नहीं चुका पाने के कारण फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. बताया जा रहा है कि राजेश ने अनुज शर्मा नामक व्यक्ति से लगभग 15 साल पहले ब्याज पर पैसे लिए थे. सूदखोर ने बनाया पैसे देने का दबाव तो कर ली आत्महत्या

By

Published : Nov 24, 2020, 7:31 PM IST

गमगीन परिजन.
गमगीन परिजन.

सहारनपुर :पैसों की वसूली के लिए सूदखोर के दबाव बनाने पर एक व्यक्ति ने अपने घर में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. मरने वाले के पास से सुसाइड नोट मिला है. इसमें सूदखोर पर ब्याज के पैसों की वसूली का आरोप लगाया गया है. मामला थाना गागलहेड़ी क्षेत्र के गांव कैलाशपुर का है.

15 साल पहले लिए थे ब्याज पर पैसे

सहारनपुर में राजेश कुमार ने उधार लिए पैसों का ब्याज नहीं चुका पाने के कारण फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. बताया जा रहा है कि राजेश कुमार ने अनुज शर्मा नामक व्यक्ति से लगभग 15 साल पहले ब्याज पर पैसे लिए थे. इसका वह आज तक ब्याज भर रहा था. ब्याज इतना अधिक था कि वह प्रतिदिन दो से तीन हजार रुपये अनुज शर्मा को देता था. इसके बाद भी उधार चुकता नहीं हो रहा था. आरोप है कि राजेश कुमार को अनुज शर्मा ब्याज के पैसों को लेकर धमकियां दे रहा था. इससे तंग आकर राजेश कुमार ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. उसके पास से सुसाइड नोट में मिला है.

ये लिखा है सुसाइड नोट में
राजेश कुमार के पास से मिले सुसाइड नोट में लिखा है कि उसकी मौत का कारण अनुज शर्मा नामक व्यक्ति है. उसने अनुज से ब्याज पर 15 साल पहले पैसे लिए थे और आज तक उन पैसों का ब्याज रोजाना भर रहा है. सूदखोर ने उसको अपने घर बुलाकर धमकी दी. इससे वह तनाव में आ गया और उसने अपने ही घर में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली.

परिजनों को इसकी जानकारी हुई तो परिजनों में कोहराम मच गया. मौके पर पहुंची थाना गागलहेड़ी पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर मामले की जांच शुरू कर दी है,

ABOUT THE AUTHOR

...view details