उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

सुलतानपुर: सूडानी प्रतिनिधिमंडल के सदस्यों की दूसरी जांच में रिपोर्ट आयी कोरोना निगेटिव

यूपी के सुलतानपुर में सूडान से आए 10 प्रतिनिधिमंडल के सदस्यों में कोरोना पॉजिटिव पाया गया था. इसके बाद दूसरी जांच में ये सभी कोरोना निगेटिव पाए गए हैं.

By

Published : May 9, 2020, 12:05 PM IST

Updated : Sep 17, 2020, 4:22 PM IST

सूडानी प्रतिनिधि मंडल के सदस्य कोरोना नेगेटिव
सूडानी प्रतिनिधि मंडल के सदस्य कोरोना नेगेटिव

सुलतानपुर:सूडान से आए 10 प्रतिनिधिमंडल सदस्य कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे, जिसके बाद इनकी दूसरी जांच में ये सभी लोग कोरोना निगेटिव पाए गए हैं. इसके बाद इन्हें एल-1 हॉस्पिटल से सुलतानपुर की अस्थाई जेल में भेजने की तैयारी शुरू कर दी गई है. वहीं दिल्ली से मोतिगरपुर आए कोरोना वायरस पॉजिटिव मरीज की रिपोर्ट भी निगेटिव पायी गई है.

निजामुद्दीन मरकज से होते हुए सूडान का 10 सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल 20 मार्च के आसपास सुलतानपुर आया था, जहां उसे बेला मस्जिद में ठहराया गया. प्रशासनिक हरकत और एलआईयू की सूचना के बाद पूरे प्रतिनिधिमंडल को जामे इस्लामिया मदरसा में क्वारंटाइन कर दिया गया. सूडानी सदस्य को एल-1 हॉस्पिटल में रखा गया.

जिलाधिकारी के मुताबिक दूसरी जांच में सभी सदस्य कोरोना निगेटिव आए हैं. अब इन्हें अस्थाई जेल में भेजने की तैयारी प्रशासन की तरफ से की जा रही है. वहीं दिल्ली से आए युवक की जांच में हुई, जिसे कोरोना निगेटिव पाया गया है.

जिलाधिकारी सी. इंदुमती ने बताया कि सूडान से आए प्रतिनिधिमंडल के सभी 10 सदस्य कोरोना निगेटिव पाए गए हैं. अब उन्हें अस्थाई जेल भेजने की तैयारी की जा रही है. दिल्ली से सुलतानपुर आया एक युवक भी जांच में निगेटिव पाया गया है. कुल 4 मामले सुलतानपुर से समाने आए थे, जिसमें से महज दो पॉजिटिव हैं.

Last Updated : Sep 17, 2020, 4:22 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details