उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

एसएसआई की मौत से पुलिसकर्मियों की होली रही फीकी, इस तरह हुई मौत

By

Published : Mar 19, 2022, 5:17 PM IST

देवबंद थाने में तैनात एसएसआई इंद्रपाल सिंह की ड्यूटी के दौरान हार्ट अटैक से मृत्यु हो गई. सीनियर सब इंस्पेक्टर (Senior Sub Inspector) की आकस्मिक मौत से थाना पुलिस में शोक है.

etv bharat
एसएसआई इंद्रपाल सिंह

सहारनपुर. देवबंद थाने में तैनात एसएसआई इंद्रपाल सिंह की ड्यूटी के दौरान हार्ट अटैक से मृत्यु हो गई. एसएसआई की हालत खराब होने के चलते आनन-फानन उन्हें अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. सीनियर सब इंस्पेक्टर की आकस्मिक मौत से थाना पुलिस में शोक व्याप्त है.

एसएसआई इंद्रपाल सिंह

जनपद सहारनपुर की कोतवाली देवबंद में तैनात एसएसआई इंद्रपाल सिंह की ड्यूटी के दौरान हार्ट अटैक से मृत्यु हो गई. शनिवार को कोतवाली देवबंद में पुलिसकर्मी होली की मस्ती में डूबे थे. जमकर होली खेल रहे थे. अचानक होली की ड्यूटी पर तैनात कोतवाली के सीनियर सब इंस्पेक्टर इंद्रपाल सिंह की तबियत बिगड़ने लगी. आनन-फानन उनको सरकारी अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

इसे भी पढ़ेंःहोली के दिन डांस के दौरान नशे में धुत युवक ने खुद को मारा चाकू, मौत

उनके निधन की सूचना मिलते ही एसपी देहात अतुल शर्मा भी सरकारी चिकित्सालय पहुंचे. अतुल शर्मा बताया कि अचानक सीनियर सब इंस्पेक्टर इन्द्रपाल की मौत हृदय गति रुकने के कारण हुई है. पूरे विभाग में शोक की लहर दौड़ गयी है. उनके परिजनों को सूचना दे दी गयी है. होली के सभी कार्यक्रम एसएसपी महोदय द्वारा निरस्त कर दिए गए हैं.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details