उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

सहारनपुर में स्मृति ईरानी ने कांग्रेस को कोसा

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी रविवार को सहारनपुर पहुंचीं. यहां उन्होंने एक जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर जमकर हमला बोला. साथ ही कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाए जाने पर भी उन्होंने जनता का आभार व्यक्त किया.

By

Published : Sep 15, 2019, 8:32 PM IST

Updated : Sep 17, 2020, 4:21 PM IST

स्मृति ईरानी

सहारनपुर:केंद्रीय महिला एवं बाल विकास वस्त्र मंत्री स्मृति ईरानी रविवार को सहारनपुर पहुंचीं. यहां उन्होंने जनमंच सभागार से जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान स्मृति ईरानी ने अनुच्छेद 370 और वाल्मीकि समाज पर कांग्रेस सरकार में हुए अत्याचार को लेकर कांग्रेस पर हमला बोला.

स्मृति ईरानी ने जनसभा को किया संबोधित.

केंद्रीय महिला एवं बाल विकास वस्त्र मंत्री स्मृति ईरानी रविवार दोपहर करीब 12:30 बजे सहारनपुर पहुंचीं. यहां उन्होंने जन जागरण अभियान के तहत केशव नगर नुमाइश कैंप स्थित आईआईए पदाधिकारी प्रवीण चढ़ाना के घर पहुंचीं. इसके बाद वह बेरी बाग स्थित पदम श्री योग गुरु भारत भूषण के आश्रम पहुंचीं, जहां उन्होंने आश्रम के साधनों के संग फोटो खिंचवाई. इसके बाद स्मृति ईरानी का काफिला अंबाला रोड स्थित स्वामी रामतीर्थ केंद्र और उसके बाद किलतार सिंह नगर स्थित शहीद-ए-आजम भगत सिंह के भतीजे कुलदीप सिंह के घर पहुंचा. यहां से वह गांधी पार्क स्थित जनमंच पहुंचीं, जहां उन्होंने जनसभा को संबोधित करते हुए अनुच्छेद 370 को लेकर सरकार के फैसले का समर्थन किए जाने पर जनता का आभार व्यक्त किया.

इसे भी पढ़ें-सपना था डॉलर के ऊपर जाने का, खुद टका के नीचे जा रहे हैंः अखिलेश यादव

स्मृति ईरानी ने सबसे पहले तो मंच पर बैठे रिटायर्ड सैनिकों को धन्यवाद किया. साथ ही मंच और सभागार में बैठे लोगों से सैनिकों का ताली बजा कर सम्मान करने को कहा. जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने अनुच्छेद 370 को लेकर कांग्रेस पर हमला बोला. उन्होंने कहा कि कांग्रेस की सरकार ने अनुच्छेद 370 पर कभी विचार नहीं किया और कांग्रेस सरकार कश्मीर को भारत से अलग ही करती जा रही थी. बीजेपी सरकार आने के बाद यह बड़ा फैसला लिया गया, जिसका पूरे देश की जनता ने समर्थन किया और कश्मीर को पूर्ण रूप से भारत में मिला दिया.

Last Updated : Sep 17, 2020, 4:21 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details