उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

पुलिस मुठभेड़ में एक तस्कर को लगी गोली, 6 गिरफ्तार

By

Published : Jan 15, 2021, 12:37 PM IST

सहारनपुर थाना फतेहपुर पुलिस और वन तस्करों से मुठभेड़ हो गई. जिसमें एक शातिर तस्कर गोली लगने से घायल हो गया. वहीं तस्करों द्वारा की गयी फायरिंग में एक सिपाही भी घायल हो गया है. पुलिस ने 6 तस्करों को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस की गिरफ्त में तस्कर.
पुलिस की गिरफ्त में तस्कर.

सहारनपुर: थाना फतेहपुर क्षेत्र में शुक्रवार सुबह पुलिस और वन तस्करों के बीच मुठभेड़ हो गई. मुठभेड़ में एक शातिर तस्कर गोली लगने से घायल हो गया. तस्करों द्वारा की गयी फायरिंग में एक सिपाही भी घायल हो गया है. पुलिस ने घेराबंदी कर 6 तस्करों को गिरफ्तार कर लिया. घटना बेहट-फतेहपुर बॉर्डर की है.


सहारनपुर पुलिस का ऑपरेशन क्लीन लगातार जारी है. शुक्रवार को थाना फतेहपुर पुलिस की वन तस्करों से जीवाला गांव के कलीसिया मार्ग पर मुठभेड़ हो गई. दरअसल, पुलिस ने चेकिंग के दौरान संदिग्ध गाड़ी को रुकने का इशारा किया. इस दौरान गाड़ी सवार तस्करों ने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी. जिसमें गौरव पवार नाम का सिपाही गोली लगने से घायल हो गया. पुलिस ने भी आत्मरक्षा के लिए जवाबी कार्रवाई की, जिसमें एक बदमाश को गोली लग गई. पुलिस ने 6 अन्य बदमाशों को घेराबंदी कर गिरफ्तार कर लिया गया. तस्करों के कब्जे से टाटा 407 डीसीएम सहित 20 कुंटल शीशम की लकड़ी और एक सेंट्रो कार बरामद हुई है.

मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किए गए सभी आरोपी वन तस्कर हैं. जो शीशम की लकड़ी को चोरी से काटकर ले जा रहे थे. चेकिंग के दौरान जब पुलिस ने इन्हें रोका तो तस्करों ने फायरिंग शुरू कर दी. पकड़े गए बदमाशों में अधिकतर हरिद्वार के रहने वाले हैं. फिलहाल पुलिस जांच पड़ताल कर रही है.
-सैय्यद अली अब्बास, एएसपी

ABOUT THE AUTHOR

...view details