उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सहारनपुर: अवैध वसूली के खिलाफ शिवसेना ने खोला मोर्चा, एसडीएम को दिया ज्ञापन

By

Published : Jun 27, 2019, 10:23 PM IST

Updated : Sep 17, 2020, 4:21 PM IST

निजी स्कूलों में अवैध तरीके से बेतहाशा फीस वसूली के खिलाफ शिवसेना ने सड़क पर उतरकर विरोध जताया. शिवसेना के कार्यकर्ता शनिवार को कलेक्ट्रेट पहुंचे. यहां प्रदर्शन करके निजी स्कूल संचालकों के खिलाफ नारेबाजी की.

सुभाष कक्कड़ प्रदेश सचिव शिवसेना

सहारनपुर:प्रैक्टिकल के नाम पर वसूली करने वाले देवभूमि कॉलेज के खिलाफ को शिवसेना ने मोर्चा खोल दिया है. शिवसेना के प्रदेश सचिव के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने एसडीएम को ज्ञापन देकर छात्रों से वसूली फीस वापस दिलाने के साथ स्कूल प्रबंधन के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है. बताया जा रहा है कि कॉलेज प्रबंधन प्रैक्टिकल लेने वाले सरकारी एग्जामिनर के नाम पर प्रति छात्र 1000 रुपये लिए जा रहे है. रुपये नहीं देने वाले छात्र को फेल करने की धमकी दी जा रही है.

प्रैक्टिकल के नाम पर हो रही अवैध वसूली के खिलाफ शिवसेना ने खोला मोर्चा

शिवसेना ने खोला मोर्चा :

  • जनपद सहारनपुर के कई कॉलेज परीक्षा और प्रैक्टिकल के नाम पर छात्र छात्राओं से मोटी फीस वसूलने में लगे हैं.
  • ताजा मामला देवभूमि कॉलेज का है.
  • पैसे नहीं देने वाले छात्रों को फेल करने की धमकी दी जा रही है. शिवसेना ने छात्रों का समर्थन करते हुए वसूली करने वाले कॉलेज के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है
  • जिला मुख्यालय पहुंच कर शिवसेना पदधिकारियों ने एसडीएम को ज्ञापन देकर कार्यवाई की मांग की है.

जनता रोड स्तिथ देवभूमि कॉलेज छात्रों से प्रेक्टिकल के नाम पर हजारों रुपये वसूल रहा है. इस बाबत प्रबंधन से पूछते है तो सरकारी एग्जामिनर को एक लाख रुपये देने की बात कहकर छात्रों को भगा रहे है. इतना ही नही अगर कोई छात्र पैसे नही देता तो उसको फेल करने की धमकी दी जा रही है.
-सुभाष कक्कड़ ,प्रदेश सचिव शिवसेना

Last Updated : Sep 17, 2020, 4:21 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details