उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सहारनपुर: शिवसेना ने की मुख्यमंत्री से इस्तीफे की मांग, जिलाधिकारी को सौंपा ज्ञापन

सहारनपुर में हाथरस कांड को लेकर शिवसेना ने यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर हमला बोला है. शिवसेना ने कहा योगी सरकार में बहन-बेटियां सुरक्षित नहीं हैं. सरकार की नाकामी पर शिवसेना ने जिलाधिकारी को ज्ञापन सौंप कर मुख्यमंत्री के इस्तीफे की मांग की है.

By

Published : Oct 6, 2020, 7:33 PM IST

Published : Oct 6, 2020, 7:33 PM IST

Saharanpur news
Saharanpur news

सहारनपुर:हाथरस कांड पर राजनीति रुकने का नाम नहीं ले रही है. जहां विभिन्न पार्टियों द्वारा लगातार हाथरस कांड पर राजनीति की जा रही है, तो वहीं अब शिवसेना ने भी उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री पर हमला बोला है. शिवसेना ने जिलाधिकारी के माध्यम से एक ज्ञापन मुख्यमंत्री योगी को भेजा है.

सरकार नहीं चल रही, तो इस्तीफा दे दें सीएम

ज्ञापन में शिवसेना ने मांग की है कि उत्तर प्रदेश में बहन-बेटियां सुरक्षित नहीं हैं. रोजाना बहन बेटियों के साथ दुष्कर्म की घटनाएं हो रही है. अगर मुख्यमंत्री से सरकार नहीं चल रही है तो वह इस्तीफा दे दें. शिवसेना के महानगर अध्यक्ष राजीव ने कहा कि उत्तर प्रदेश में क्राइम और बलात्कार की घटनाएं बढ़ती जा रही हैं, लेकिन प्रशासन लीपापोती पर लगा हुआ है.

बलात्कार की एफआईआर नहीं दर्ज कर रही पुलिस

शिवसेना नेता ने कहा कि अगर किसी महिला के साथ बलात्कार होता है, तो पहले पीड़िता की रिपोर्ट नहीं लिखी जाती. अगर किसी तरह से रिपोर्ट को लिखी भी जाती है तो, उस पर कार्रवाई नहीं होती. ऐसा लगता है जैसे प्रदेश में जंगलराज है. इस बात को लेकर शिवसेना ने मंगलवार को मुख्यमंत्री योगी को इस्तीफे की मांग को लेकर डीएम को ज्ञापन सौंपा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details