उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सहारनपुर: 24 जगहों पर कोरोना वैक्सीन के टीकाकरण का दूसरा ड्राई रन कल

By

Published : Jan 10, 2021, 2:07 PM IST

11 जनवरी को सहारनपुर के 24 स्थानों पर कोरोना वैक्सीन का ड्राई रन किया जाएगा. बीते ड्राई रन के दौरान स्वास्थ्य कर्मियों की अच्छी एक्टिविटी देखने को मिली. सोमवार को सुबह 10 बजे से सेकंड ड्राई रन शुरू किया जाएगा.

जानकारी देते मुख्य चिकित्सा अधिकारी.
जानकारी देते मुख्य चिकित्सा अधिकारी.

सहारनपुर: कोरोना महामारी से निपटने के लिए प्रदेश में 5 जनवरी को टीकाकरण के ड्राई रन की शुरुआत कर दी गई थी. ड्राई रन को लेकर सहारनपुर के शहर और ग्रामीण इलाकों को मिलाकर कुल 6 स्थानों पर ड्राई रन किया गया था, जो कि पूरी तरीके से सफल रहा था. अब जनपद में 11 जनवरी को एक बार फिर से ड्राई रन किया जाएगा. इस बार 24 स्थानों पर ड्राई रन किया जाएगा.

कल 24 स्थानों पर होगा दूसरा ड्राई रन.

सेकेंड ड्राई रन की तैयारियां पूरी

सहारनपुर चिकित्सा विभाग द्वारा सोमवार (11 जनवरी) को होने वाले ड्राई रन को लेकर सभी तैयारियां पूरी कर ली गई है. ड्राई रन सुबह 10 बजे से शुरू होगा, जो दोपहर 2 बजे तक चलेगा. इस दौरान सहारनपुर जिलाधिकारी, मुख्य चिकित्सा अधिकारी व अन्य अधिकारी ड्राई रन का निरीक्षण करेंगे. हालांकि सहारनपुर में अभी तक कोरोना वैक्सीन नहीं आई है. सहारनपुर चिकित्सा विभाग कोरोना वैक्सीनेशन के लिए अब पूरी तरीके से तैयार है. उम्मीद जताई जा रही है कि 11 जनवरी को होने वाला ड्राई रन भी सफल रहेगा.

पहले ड्राई रन 6 स्थानों पर किया गया था, जो कि पूर्ण तरीके से सफल रहा. दूसरा ड्राई रन 11 तारीख को किया जाएगा. यह कुल 24 स्थानों पर किया जाएगा. ड्राई रन की चेकिंग जिलाधिकारी, मुख्य चिकित्सा अधिकारी व नामित अधिकारियों द्वारा की जाएगी. बस अब वैक्सीन का इंतजार है, जैसी डायरेक्शन मिलेगी हम वैक्सीनेशन करने के लिए बिल्कुल तैयार हैं.
-डॉ. बीएस सोढ़ी, मुख्य चिकित्सा अधिकारी

ABOUT THE AUTHOR

...view details