उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

सहारनपुर: चीन पर भड़के उलेमा, कहा- एक के बदले हजार सिर काटकर लाए सरकार

उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में उलेमाओं ने चीनी हमले की कड़ी निंदा की है. उन्होंने कहा है कि देश के प्रधानमंत्री मोदी का 56 इंच का सीना है. इस घटना के बाद एक सिर के बदले पीएम एक हजार सिर काट कर लाएं.

By

Published : Jun 18, 2020, 3:49 PM IST

Updated : Sep 17, 2020, 4:22 PM IST

देवबन्दी उलेमा मौलाना कारी मस्तफा
देवबन्दी उलेमा मौलाना कारी मस्तफा

सहारनपुर: चीन ने एक बार फिर अपनी नापाक हरकते शुरू कर दी हैं. चीनी सैनिकों ने न सिर्फ भारतीय सीमा में घुसने का प्रयास किया, बल्कि भारतीय सेना पर हमला कर दिया. चीनी हमले में 20 जवान शहीद हो गए, जबकि जवाबी कार्रवाई में हमारे जवानों ने चीनी सैनिकों को भी मार गिराया है. चीन की ओर से किए गए इस हमले से सहारनपुर जिले में देवबन्दी उलेमा आग बबूला हैं.

चीन की नापाक हरकतों पर भड़के उलेमा.

सहारनपुर में उलेमाओं का कहना है कि हमारे देश के प्रधानमंत्री मोदी का 56 इंच का सीना है. इस घटना के बाद एक सिर के बदले पीएम एक हजार सिर काट कर लाएं, ताकि हमारे देश की ओर आंख उठाने वाले देश को सौ बार सोचना पड़े.

देवबंदी उलेमा ने की चीनी हमले की निंदा
देवबन्दी उलेमा मौलाना कारी मुस्तफा ने कहा कि चीन के सैनिकों ने भारत के सैनिकों पर हमला किया है. देवबन्दी उलेमा इस हमले की कड़ी निंदा करते हैं. अफसोस जताते हुए उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी से निवेदन करते है कि वह इस मुद्दे पर सख्त कार्रवाई करें क्या करती है, क्योंकि मोदी सरकार ने 'सबका साथ, सबका विकास और सबका विश्वास' का नारा दिया है. उन्होंने आगे कहा कि पीएम मोदी को अपने सैनिकों का बदला लेना चाहिए. हमारा देश हमारी सरकार कमजोर नहीं है.

उलेमा ने कहा कि हमारे देश ने हमेशा अपने दुश्मन के खिलाफ आंखों में आंखें डालकर बात की है और सीना तान कर खड़ा रहा है. उन्होंने कहा कि चीनी हमले को लेकर भी उलेमाओं की ओर से गुजारिश है कि जिस तरह चीन और नेपाल हरकत कर रहा है, एक सैनिक के सिर के बदले में एक हजार चीनी सैनिकों के सिर उतार कर लाया जाए, तब जाकर विश्वास होगा कि हमारे देश के प्रधानमंत्री का सीना 56 इंच का है. उलेमा ने कहा कि चीन और नेपाल की हरकत किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं की जाएगी.

Last Updated : Sep 17, 2020, 4:22 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details