उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

हॉटस्पॉट क्षेत्रों से चोरी छिपे शराब लेने जा रहे लोगों पर होगी कार्रवाई: सहानपुर एसएसपी

By

Published : May 5, 2020, 5:53 PM IST

Updated : Sep 17, 2020, 4:22 PM IST

सहारनपुर एसएसपी दिनेश कुमार पी ने हॉटस्पॉट क्षेत्रों से चोरी छिपे शराब लेने जा रहे लोगों को चेतावनी दी है. एसएसपी ने कहा कि हॉटस्पॉट क्षेत्र का कोई भी व्यक्ति अगर बाहर पाया जाएगा तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी. साथ ही उन्होंने हॉटस्पॉट क्षेत्र के लोगों से लॉकडाउन के दौरान घर में रहने की अपील की है.

saharanpur ssp appealed to people to stay at home
सहारनपुर एसएसपी दिनेश कुमार पी.

सहारनपुर: जनपद में 4 मई से शराब की दुकानें खोलने की परमिशन दे दी गई हैं. शराब की दुकानों के खुलने का समय सुबह 10 बजे से शाम 7 बजे तक निर्धारित किया गया है, जिसके चलते शराब की दुकानों पर काफी भीड़ देखी जा रही है. हॉटस्पॉट क्षेत्रों में सभी चीजों पर प्रतिबंध लगा हुआ है, लेकिन हॉटस्पॉट क्षेत्र में रहने वाले कुछ व्यक्तियों द्वारा वहां से चोरी-छिपे निकलकर शराब खरीदी जा रही है.

जानकारी देते एसएसपी.

एसएसपी दिनेश कुमार पी ने चेतावनी देते हुए कहा कि लोग हॉटस्पॉट क्षेत्र से चोरी-छिपे निकलकर शराब खरीदने जा रहे हैं, अगर किसी भी व्यक्ति के आधार कार्ड में पता हॉटस्पॉट क्षेत्र का पाया गया तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.

सहारनपुर: ग्रामीणों ने ग्राम प्रधान और कोटेदार पर लगाए गंभीर आरोप

एसएसपी ने हॉटस्पॉट क्षेत्र में रहने वाले सभी लोगों से अपील की है कि वे अपने घरों में ही रहें. अगर कोई भी व्यक्ति अपने घरों से बाहर किसी भी कारण से मिलता है तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी. उसको बख्शा नहीं जाएगा.

Last Updated : Sep 17, 2020, 4:22 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details