उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सहारनपुर के शाकुंभरी खोल में आया सैलाब, श्रद्धालुओं की कई गाड़ियां पानी में बहीं

सहारनपुर के शाकुंभरी खोल में अचानक आए सैलाब से कई श्रद्धालुओं की गाड़ियां पानी में बह गईं. पानी में फंसे श्रद्धालुओं को पुलिस और ग्रामीणों ने रेस्क्यू कर निकाला.

By

Published : Sep 10, 2022, 3:14 PM IST

Published : Sep 10, 2022, 3:14 PM IST

etv bharat
शाकुंभरी खोल में जनसैलाब

सहारनपुर:जिले में शिवालिक पहाड़ियों में दो दिन से लगातार हो रही मूसलाधार बारिश के चलते शनिवार को सुबह शाकुंभरी खोल में अचानक आए सैलाब के कारण दर्जनों गाड़ियां पानी में बह गईं. कुछ श्रद्धालुओं ने भागकर अपनी जान बचाई तो कुछ को रेस्क्यू कर बाहर निकाला गया. गाड़ियों को भी रेस्क्यू कर बाहर निकाला गया. वहींं, स्थानीय दुकानदारों का अचानक आए तेज बहाव के कारण लाखों रुपए का नुकसान हो गया.

अचानक आये जलसैलाब की सूचना मिलते ही बेहट तहसीलदार प्रकाश सिंह एवं पुलिस क्षेत्राधिकारी मुनीष चन्द्र मौके पर पहुंचे. स्थानीय लोगों एवं पुलिस कर्मियों की मदद से पानी में फंसे लोगों को रेस्क्यू कर बाहर निकाला गया.

श्रद्धालु मनोज ने दी जानकारी

इसे भी पढ़े-सड़क पर जलसैलाब, ट्रॉली पर बाइक लादकर पार कर रहे रोड

शंकराचार्य सहजानंद महाराज ने प्रशासन से मांग की हैं कि शाकुंभरी खोल में अचानक आने वाले जलसैलाब से बचाव के लिए प्रशासन ठोस कदम उठाए. इस संबंध में जब तहसीलदार प्रकाश सिंह से बात की गई तो उन्होंने कहा कि इसकी रिपोर्ट बनाकर उच्चाधिकारियों को भेजी जा रही हैं.

यह भी पढ़े-सहारनपुर में उफान पर नदियांः 6 गांवों का संपर्क टूटा, मां शाकुंभरी देवी का दर्शन नहीं कर सके श्रद्धालु

ABOUT THE AUTHOR

...view details