उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सहारनपुर: प्रियंका गांधी का रोड शो शुरू, बड़ी संख्या में पहुंचे समर्थक

By

Published : Apr 9, 2019, 4:56 PM IST

Updated : Sep 17, 2020, 4:21 PM IST

सहारनपुर में प्रियंका गांधी का रोड शो शुरू हो चुका है, जिसमें समर्थक बड़ी संख्या में पहुंचे. यहां प्रियंका ने कांग्रेस प्रत्याशी इमरान मसूद के लिए रोड शो किया. रोड शो के दौरान समर्थकों ने पीएम मोदी के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और चौकीदार चोर है के नारे भी लगाए.

प्रियंका गांधी का रोड शो शुरू

सहारनपुर :चुनाव प्रचार के अंतिम दिन कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी सहारनपुर पहुंचीं. यहां उन्होंने कांग्रेस प्रत्याशी इमरान मसूद के पक्ष में रोड शो किया. बता दें कि प्रियंका के रोड शो में 10 हजार से ज्यादा समर्थकों ने कार्यक्रम में हिस्सा लिया. सुबह से ही समर्थक जमा हो रहे थे. इस दौरान कांग्रेसियों ने पीएम मोदी के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और चौकीदार चोर है के नारे भी लगाए.

प्रियंका गांधी का रोड शो शुरू

सुरक्षा की दृष्टि से पीएसी, सीआरपीएफ और स्थानीय पुलिस समेत भारी फोर्स तैनात रही. मोहल्ला जैन बाग से शुरू होकर यह रोड शो रायवाला कपड़ा मार्केट से होते हुए मुस्लिम बाहुल्य इलाके कबोह पुल से होकर अंबाला हाइवे पर पहुंचेगा. पहले तो सोमवार को कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी और महासचिव प्रियंका गांधी को सहारनपुर के गांधी पार्क मैदान में चुनावी रैली को संबोधित करना था. मगर मौसम की बेरुखी के चलते दिल्ली से उनका हेलीकॉप्टर उड़ान ही नहीं भर पाया, जिसके चलते उनका सहारनपुर दौरा रद्द करना पड़ा.

ऐसे में मंगलवार को कांग्रेस प्रदेश उपाध्यक्ष और लोकसभा इमरान मसूद के आग्रह पर प्रियंका गांधी सहारनपुर पहुंचीं, जहां उन्होंने कड़ी सुरक्षा के बीच कांग्रेस प्रत्याशी के पक्ष में रोड शो कर वोट मांगे. रोड शो के दौरान सहारनपुर के मंडी समिति रोड और चिलकाना रोड पर जाम की स्तिथि बनी रही. प्रियंका के आने के कारण शहर के कई मार्गो का रूट डायवर्ट कर दिया गया.

सुबह से अपने नेता के दीदार के लिए पंहुचे समर्थक कड़ी धूप में इंतजार करते रहे. जैसे ही प्रियंका गांधी का काफिला रोड शो के तय स्थान पर पहुंचा तो इंतजार कर रही भीड़ ने प्रियंका और राहुल जिंदाबाद के नारे लगाने शुरू कर दिए. भीड़ को देखकर प्रियंका गांधी भी उत्साहित नजर आईं और समर्थकों का अभिवादन करते हुए रोड शो शुरू कर दिया. अब देखना यह दिलचस्प होगा कि प्रियंका गांधी का यह रोड शो कांग्रेस प्रत्याशी की जीत के लिए कितना कारगर साबित होता है.

Last Updated : Sep 17, 2020, 4:21 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details