उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

सहारनपुर: रिटायर्ड फौजी के घर में दिनदहाड़े लूटपाट, विरोध करने पर पत्नी की हत्या

सहारनपुर के नकुड़ कस्बा के प्रीतमनगर में बदमाशों ने दिनदहाड़े रिटायर्ड फौजी के घर पर लूटपाट की. लूटपाट का विरोध करने पर बदमाशों ने उनकी पत्नी की हत्या कर दी.

By

Published : Aug 29, 2019, 7:14 AM IST

Updated : Sep 17, 2020, 4:21 PM IST

रिटायर्ड फौजी की पत्नी की दिनदहाड़े हत्या.

सहारनपुर: एक ओर जहां योगी सरकार 'ऑपरेशन क्लीन' चलाकर अपराधियों पर अंकुश लगाने के दावे कर रही है तो वहीं बेखौफ बदमाश दिनदहाड़े लूट, डकैती, हत्या और अपहरण जैसी घटनाओं को अंजाम देकर पुलिस को खुली चुनौती दे रहे हैं. ताजा मामला कस्बा नकुड़ का है, जहां बेखौफ बदमाशों ने रिटायर्ड फौजी के घर में घुसकर लूटपाट की घटना को अंजाम दिया. इतना ही नहीं विरोध करने पर फौजी की पत्नी की हत्या कर बदमाश फरार हो गए.

रिटायर्ड फौजी की पत्नी की दिनदहाड़े हत्या.

दिनदहाड़े लूटपाट व हत्या से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. मौके पर पहुंचे आला अधिकारियों ने घटना स्थल का जायजा लिया और बदमाशों की तलाश शुरू कर दी.

क्या है पूरा मामला

नकुड़ कस्बा के सरस्वती नगर में प्रीतम सिंह के मकान में गांव डाल्लेवाला निवासी रिटायर फौजी सतीश चौधरी करीब दो साल से किराए पर रह रहा था. बुधवार सुबह करीब सात बजे सतीश अपने पिता देशपाल व पांच वर्षीय छोटे बेटे अरिहंत को लेकर सरसावा स्थित एयर फोर्स अस्पताल में दवाई दिलाने गया हुआ था.

बताया जा रहा है कि सतीश दवाई और कैंटीन से सामान लेकर करीब दो बजे जैसे ही घर पहुंचा तो घर का मेन गेट खुला हुआ था. बेडरूम का दरवाजा भी बाहर से बंद था. उसने जैसे ही दरवाजा खोला तो सामने बेड पर उसकी पत्नी ममता (35 वर्ष) का शव पड़ा हुआ था. शव के मुंह में बुरी तरह से दुपट्टा ठूसा हुआ था तथा सिर में चोट के निशान थे.

ये भी पढ़ें: EMU ट्रेन से तस्करी का खुलासा, भारी मात्रा में शराब बरामद

इसके अलावा दोनों कमरों का सामान बिखरा पड़ा था. घर का नजारा देख हड़बडाए सतीश ने घटना की सूचना गांव में अपने भाई व पुलिस को दी. दिन दहाड़े हत्या व लूट की वारदात से पुलिस में हड़कंप मच गया. सूचना पर पर पहुंचे कोतवाल सुशील सैनी ने छानबीन शुरू कर दी. एसएसपी दिनेश कुमार व एसपी देहात विद्यासागर मिश्र ने भी घटना स्थल पर पहुंचकर मृतका के पति से पूछताछ की.

मौके पर एसओजी, फोरेंसिक टीम, डॉग स्क्वॉयड की टीम जांच कर रही है. शव का पंचनामा करवाकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया है. जल्द ही घटना का अनावरण कर हत्यारोपियों को जेल भेजा जाएगा.
-विद्यासागर मिश्र, एसपी देहात

Last Updated : Sep 17, 2020, 4:21 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details