उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

आज शाहजहांपुर में हुंकार भरेंगे राजनाथ सिंह, भाजपा प्रत्याशी के लिए मांगेंगे वोट

गृहमंत्री राजनाथ सिंह आज जनसभा को संबोधित करेंगे. राजनाथ सिंह भाजपा प्रत्याशी अरुण कुमार सागर के लिए जनता से वोट की अपील करेंगे. दोपहर 2:00 बजे राजनाथ सिंह रैली स्थल पर पहुंचेंगे.

By

Published : Apr 17, 2019, 1:07 PM IST

Updated : Sep 17, 2020, 4:21 PM IST

रैली स्थल पर लगाए गए राजनाथ सिंह के बैनर

शाहजहांपुर: गृहमंत्री राजनाथ सिंह बुधवार को कटरा के रामलीला मैदान में जनसभा को संबोधित करने आ रहे हैं. जनसभा में राजनाथ सिंह भाजपा प्रत्याशी अरुण कुमार सागर के लिए जनता से वोट की अपील करेंगे. दोपहर 2:00 बजे राजनाथ सिंह के आने का कार्यक्रम है, जिसको लेकर तैयारियां जोरों पर हैं.

रैली के बारे में जानकारी देते भाजपा कार्यकर्ता

दरअसल प्रदेश में लोकसभा चुनाव प्रचार अभियान में सभी पार्टियों के दिग्गज नेताओं ने ताकत झोंक दी है. इसी कड़ी में बुधवार को केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह शाहजहांपुर आ रहे हैं. यहां गृहमंत्री राजनाथ सिंह मीरानपुर कटरा के रामलीला मैदान में 2:00 बजे पहुंचेंगे और एक चुनावी जनसभा को संबोधित कर भाजपा प्रत्याशी अरुण कुमार सागर के लिए वोट की अपील करेंगे.

गृहमंत्री राजनाथ सिंह की जनसभा को लेकर तैयारियां जोरों पर चल रही हैं. जनसभा को लेकर रामलीला मैदान में हेलीपैड को तैयार किया जा रहा है. तैयारियों को पूरा करने का काम अंतिम चरण में चल रहा है. सुरक्षा-व्यवस्था को लेकर पुलिस बल चप्पे-चप्पे पर तैनात है. भाजपा कार्यकर्ता अवधेश कुमार दीक्षित ने बताया की जनसभा के लिए 15 हजार लोगों के बैठने की व्यवस्था की गई है. जनसभा में 20 से 25 हजार लोगों के पहुंचने की संभावना है.

Last Updated : Sep 17, 2020, 4:21 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details