उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

राम मंदिर के लिए बजरंग दल ने निकाली जन जागरण बाइक रैली

By

Published : Jan 13, 2021, 5:59 PM IST

सहारनपुर में आज बजरंगदल के कार्यकर्ताओं ने राम मंदिर को लेकर बाइक रैली निकाली. इस दौरान लोगों को जागरुक करने का काम किया गया.

बजरंग दल ने निकाली रैली.
बजरंग दल ने निकाली रैली.

सहारनपुर :अयोध्या में बनने जा रहे श्रीराम मंदिर को लेकर सहारनपुर में हिन्दू संगठनों ने जन जागरण जागरुकता बाइक रैली का आयोजन किया. यह रैली अग्रवाल धर्मशाला से लेकर दिल्ली रोड स्थित साउथ सिटी तक निकाली गई. बाइक रैली के दौरान कोरोना गाइडलाइन का जमकर उल्लंघन किया गया.

राम मंदिर के निर्माण को लेकर हर किसी के मन में उत्साह है. लंबे अरसे के बाद अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण होने जा रहा है, जिसकी तैयारी अयोध्या में ट्रस्ट द्वारा की जा रही है. वहीं सहारनपुर में बजरंगदल के कार्यकर्ताओं ने बाइक रैली निकालकर लोगों जागरुक करने का काम किया. उन्होंने बताया कि कितने लोगों का इस मंदिर के पीछे योगदान रहा है.

बजरंग दल के विभागीय जिला संयोजक कपिल मोहड़ा ने बताया कि अयोध्या के अंदर प्रभु श्रीराम का मंदिर 492 साल के बाद बनने जा रहा है. इसमें कई लाख लोगों ने अपने प्राणों की आहुति दी है और उसके लिए लगातार संघर्ष किया है. इसको लेकर सहारनपुर के अंदर अग्रवाल धर्मशाला से लेकर साउथ सिटी तक ये जन जागरण रैली निकाली गई है. इसमें लोगों को अयोध्या में बनने जा रहे श्रीराम के मंदिर के प्रति जागरूक किया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details