उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

पुलिस मुठभेड़ में 25 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार

By

Published : Apr 13, 2022, 12:48 PM IST

सहारनपुर के गागलहेड़ी थाना क्षेत्र में पुलिस मुठभेड़ में 25 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार किया गया है. मौके से उसका एक साथी भागने में कामयाब हो गया. फिलहाल पुलिस उसकी तलाश में जुट गई है.

etv bharat
पुलिस मुठभेड़ में 25 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार

सहारनपुर: गागलहेड़ी थाना क्षेत्र से गुजरने वाले देहरादून हाईवे पर चेकिंग के दौरान बदमाशों के साथ पुलिस की मुठभेड़ हो गई. इस दौरान फायरिंग में 25 हजार का इनामी बदमाश घायल हो गया, जबकि उसका एक साथी फरार हो गया. घायल बदमाश को पुलिस ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया है. पुलिस ने मौके से एक मोटरसाइकिल व जिंदा कारतूस समेत अवैध तमंचा बरामद किया है.

मंगलवार देर रात गागलहेड़ी व कुतुबशेर थाने की पुलिस देहरादून हाईवे पर कोलकी के पास चेकिंग कर रही थी. इस दौरान मोटर साइकिल सवार दो बदमाशों से पुलिस की मुठभेड़ हो गई. पुलिस ने बदमाशों को पकड़ने की कोशिश की तो उन्होंने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी. पुलिस की जवाबी फायरिंग में एक बदमाश घायल होकर गिर पड़ा, जबकि उसका दूसरा साथी मौके से भाग निकला. फरार बदमाश की तलाश में पुलिस रात भर जंगलों में कॉम्बिंग करती रही, लेकिन उसका कोई सुराग नहीं लगा.

जानकारी देते हुए पुलिस अधिकारी

गिरफ्तार बदमाश अर्जुन उर्फ छोटे सहारनपुर के कुतुबशेर थानाक्षेत्र के इस्माईलपुर का रहने वाला है. पुलिस ने मौके से एक बाइक, 315 बोर का अवैध तमंचा व बड़ी संख्या में जिंदा कारतूस बरामद किए हैं. बदमाश को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इसके ऊपर कई थानों में लूट, डकैती समेत करीब 20 से अधिक मुकदमे दर्ज हैं.

यह भी पढ़ें-माफिया अतीक अहमद के बेटे पर दोगुना हुआ इनाम, 25 से अब 50 हजार का वांटेड बना अली अहमद

एसपी सिटी राजेश कुमार ने बताया कि गिरफ्तार बदमाश अर्जुन उर्फ छोटा एक शातिर किस्म का लुटेरा है. 7 अप्रैल को इसी गैंग के साथ पुलिस की मुठभेड़ हुई थी. उस वक्त मुठभेड़ के दौरान 2 बदमाशों को गिरफ्तार किया गया था. अर्जुन अपने साथी के साथ मौके से भागने में कामयाब हो गया था. तभी से उसकी गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे थे. एसएसपी सहारनपुर की ओर से अर्जुन पर 25 हजार का इनाम घोषित था. देर रात थाना गागलहेड़ी इलाके में मुठभेड़ के बाद इनामी बदमाश को गिरफ्तार किया गया है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details