उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

सहारनपुर: पुलिस ने कई राज्यों में लूट करने वाले गिरोह का किया खुलासा

सहारनपुर पुलिस ने लूट की घटना को अंजाम देने वाले गिरोह का खुलासा करते हुए 6 अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है. पकड़े गए आरोपियों के पास से लूट की बाइक और स्कूटी सहित असलहा भी बरामद किये गए हैं.

By

Published : Feb 19, 2020, 9:58 PM IST

Updated : Sep 17, 2020, 4:21 PM IST

etvbharat
पुलिस गिरफ्त में आरोपी

सहारनपुर:थाना रामपुर मनिहारान पुलिस और अभिसूचना विंग की संयुक्त टीम ने लूट और चोरी की घटनाओं को अंजाम देने वाले गैंग का खुलासा किया है. जिसमें गैंग के 6 अभियुक्तों को गिरफ्तार किया गया है. अभियुक्तों के पास से लूटी गई 7 मोटरसाइकिल, 2 स्कूटी और अवैध असलहा बरामद किया है.

लूट गिरोह का खुलासा.

एसएसपी के निर्देश पर अपराधियों के खिलाफ चलाए जा रहे धरपकड़ अभियान के अंतर्गत सहारनपुर की थाना रामपुर मनिहारान पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है. इसके तहत पुलिस ने एक ऐसे गैंग का खुलासा किया है जो कि यूपी ही नहीं बल्कि हरियाणा, उत्तराखंड राज्य में लूट की घटनाओं को अंजाम देते थे. पकड़ें गए अभियुक्तों की पहचान भरत उर्फ भरतरी पुत्र लक्ष्मण सिंह, अक्षय पुत्र सतपाल, अमरदीप पुत्र मिट्ठन लाल, मनोज पुत्र अजय सिंह, रविंदर पुत्र धूम सिंह, गुरुबचन पुत्र चमन लाल के रूप में किया गया है. पकड़े गए अभियुक्त लूट और डकैती के कई घटनाओं में शामिल हैं.

थाना रामपुर मनिहारान पुलिस व अभिसूचना विंग की संयुक्त टीम ने एक सफलता प्राप्त की है. जिसमें पुलिस ने 6 अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है. जो कि लूट, डकैती, चोरी की वारदातों को अंजाम देते थे. आरोपियों के पास से पुलिस ने 7 मोटरसाइकिल और दो स्कूटी बरामद की है. वहीं अभियुक्त लूट, चोरी कर वाहनों को काटकर व उनके पार्ट्स निकालकर अन्य दुकानों पर सेल कर दिया करते थे. जिससे कि पुलिस इन तक न पहुंच पाए. वहीं अभियुक्त उत्तर प्रदेश ही नहीं हरियाणा, उत्तराखंड राज्य में भी लूट, डकैती, चोरी की वारदातों को अंजाम देते थे

- दिनेश कुमार पी, एसएसपी

इसे भी पढ़ें-राम मंदिर ट्रस्ट की पहली बैठक खत्म, नृत्य गोपाल दास बने न्यास के अध्यक्ष

Last Updated : Sep 17, 2020, 4:21 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details