उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सहारनपुर: बुजुर्ग दंपति की हत्या का पुलिस ने किया खुलासा, पैसे का लेन-देन बनी वजह

By

Published : Feb 7, 2020, 4:20 PM IST

Updated : Sep 17, 2020, 4:21 PM IST

यूपी के सहारनपुर जिले में 5 फरवरी को हुई बुजुर्ग दंपति की हत्या के आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पैसे के लेनदेन को लेकर बुजुर्ग दंपति की हत्या होने की बात सामने आई है.

etv bharat
बुजुर्ग दंपति की हत्या का खुलासा

सहारनपुर:जिले के रामपुर मनिहारान थाना क्षेत्र में हुई बुजुर्ग दंपत्ति की हत्या का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. इस वारदात को अंजाम देने में शामिल 4 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. पैसे के लेनदेन को लेकर बुजुर्ग दंपति की हत्या होने की बात सामने आई है. आरोपियों के पास से पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त हथियार सहित अन्य सामग्री बरामद की है.

बुजुर्ग दंपति की हत्या का खुलासा

सीसीटीवी फुटेज के आधार आरोपी गिरफ्तार
पुलिस ने दोहरे हत्याकांड का खुलासा कर दिया है. इसमें सबसे ज्यादा मददगार सीसीटीवी फुटेज साबित हुआ है. पुलिस को सीसीटीवी में आरोपियों की तस्वीर दिखी. इसी आधार पर पुलिस ने आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की. आरोपियों ने अपना जुर्म कबूल कर लिया.

पुलिस ने आरोपियों को दिल्ली रोड से गिरफ्तार किया. 5 फरवरी को दिनदहाड़े इन आरोपियों ने 65 वर्षीय कृष्ण कुमार शर्मा और 60 वर्षीय पत्नी सुनीता शर्मा की घर में घुसकर धारदार हथियारों से हमला कर हत्या कर दी थी.

पूछताछ में घटना के मुख्य अभियुक्त करण सिंह ने बताया कि उसने और उसके भाई ने मृतक कृष्ण कुमार शर्मा से लगभग 42 लाख रुपये ब्याज में ले रखे थे. करण सिंह के भाई ने 11 बीघा जमीन भी कृष्ण कुमार के नाम बैनामा कर दी थी. वे रुपये चुकता नहीं कर पा रहे थे. इस वजह से हत्या कर दी.

बुजुर्ग दंपति की हत्या के संबंध में चार अभियुक्त जॉनी, अरुण, नीटू सैनी और करण सिंह निवासी अनंतमऊ को दिल्ली रोड से गिरफ्तार कर लिया है. अभियुक्त करण सिंह ने मृतक कृष्ण कुमार शर्मा से बड़ी रकम उधार ले रखी थी. इसे चुकता नहीं करना पड़ा. इसके लिए भाड़े के हत्यारों को 5 लाख रुपए दिए और उनके साथ मिलकर दंपति की हत्या कर दी.
-दिनेश कुमार पी, एसएसपी

Last Updated : Sep 17, 2020, 4:21 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details