उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बाइक शोरूम में हुई चोरी का पुलिस ने किया खुलासा

यूपी के सहारनपुर में पुलिस के हाथ बड़ी सफलता लगी है. पुलिस ने कुछ दिनों पहले जिले के बाइक शोरूम में हुई चोरी के मामले का खुलासा किया है. पुलिस ने तीन चोरों को गिरफ्तार भी किया है.

By

Published : Dec 21, 2020, 2:52 PM IST

चोरी का पुलिस ने किया खुलासा
चोरी का पुलिस ने किया खुलासा

सहारनपुर: जिले के बाइक शोरूम में हुई चोरी की घटना का पुलिस ने खुलासा किया है. चोरों ने 9 दिन पूर्व बाइक शोरूम से चोरी की थी. एसओजी टीम व थाना सदर बाजार पुलिस ने चोरी की बाइकों के साथ तीन शातिर चोरों को गिरफ्तार किया. बाइक चोर शातिर किस्म के हैं. इससे पहले भी वह कई बार जेल जा चुके हैं.

जानें पूरा मामला

जिला पुलिस को उस वक्त बड़ी सफलता हाथ लगी, जब पुलिस ने शातिर किस्म के बाइक चोरों को लगभग डेढ़ दर्जन से अधिक चोरी की बाइकों के साथ गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. 9 दिन पूर्व थाना सदर बाजार क्षेत्र के पेपर मिल रोड स्थित गायत्री शोरूम के शटर का ताला तोड़कर बाइक चोरी की गई थी. इसको लेकर शोरूम मालिक ने थाना सदर बाजार में मुकदमा दर्ज कराया था.

एसओजी टीम व थाना सदर बाजार पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर भट्ठा कॉलोनी तिराहा मेन रोड से आरोपी इसरार अहमद, आस मोहम्मद व सद्दाम अली को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने इनके कब्जे से बाइक शोरूम से चोरी हुई बाइक भी बरामद की है. साथ ही इन अभियुक्तों की निशानदेही पर अन्य जगहों से भी चोरी की गई लगभग डेढ़ दर्जन से अधिक बाइकें रेलवे कॉलोनी के खाली पड़े मकान से बरामद की गई हैं. गिरफ्तार किए गए अभियुक्त बहुत ही शातिर किस्म के अपराधी हैं, जो पहले भी कई बार जेल जा चुके हैं. इनके आपराधिक इतिहास की जानकारी जुटाई जा रही है.

एसएसपी ने दी जानकारी
सहारनपुर एसएसपी डॉ. एस चन्नप्पा ने जानकारी देते हुए बताया कि लगभग 9 दिन पूर्व टीवीएस शोरूम से दो बाइक चोरी की गई थी. इसमें पुलिस टीम को लगाया गया था और आज पुलिस टीम को सफलता मिली है, जिसमें तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. साथ ही इनकी निशानदेही पर चोरी की गई लगभग डेढ़ दर्जन से अधिक बाईकें भी बरामद की गई हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details