उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

पुलिस ने किया खुलासा, फौजी ने ही प्लानिंग के तहत कराई थी पत्नी की हत्या

सहारनपुर जिले के कोतवाली नकुड़ में फौजी की पत्नी की हत्या का पुलिस ने रविवार को खुलासा करते हुए तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने बताया कि प्रेम प्रसंग की वजह से इस हत्याकांड को अंजाम दिया गया.

By

Published : Sep 1, 2019, 11:41 PM IST

Updated : Sep 17, 2020, 4:21 PM IST

गिरफ्तार अभियुक्तों के साथ सहारपुर एसएसपी.

सहारनपुर:नकुड़ में हुई फौजी की पत्नी की हत्या का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. हत्या में शामिल एक अभियुक्त सहित दो महिलाओं को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त वाइपर भी बरामद किया है.

मामले की जानकारी देते एसएसपी.

कोतवाली नकुड़ प्रभारी सुनील कुमार सैनी एवं अभिसूचना विंग की टीम ने घटना का खुलासा किया. कस्बा नकुड़ में 28 अगस्त को मकान में घुसकर महिला को मौत के घाट उतार दिया गया था. तीन लोगों सतीश, मोनिका एवं उसकी मां कुसुम को गिरफ्तार किया गया है.

क्या है पूरा मामला

दरअसल, यह पूरा मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा है. पति ने पत्नी की हत्या कराकर अपने प्रेम को छिपाने की कोशिश की, लेकिन ऐसा नहीं हो सका. पुलिस ने रविवार को मामले का खुलासा करते हुए हत्या में शामिल तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.

ये भी पढ़ें: रिटायर्ड फौजी के घर में दिनदहाड़े लूटपाट, विरोध करने पर पत्नी की हत्या

मृतिका ममता के पति सतीश का उसकी मौसी की लड़की से प्रेम प्रसंग चल रहा था, जिसके चलते उसने योजना के तहत अपनी प्रेमिका से अपनी पत्नी की हत्या करा दी. योजना के तहत उसकी प्रेमिका ने अपनी मां के साथ मिलकर ममता की हत्या कर दी थी. तीनों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा रहा है.
-दिनेश कुमार पी, एसएसपी

Last Updated : Sep 17, 2020, 4:21 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details