उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

सहारनपुर: चेकिंग में नशे के 7 सौदागर गिरफ्तार, स्मैक सहित लाखों की रकम बरामद

उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. पुलिस ने शनिवार को चेकिंग के दौरान स्मैक की तस्करी करने वाले 7 आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

By

Published : Jun 13, 2020, 8:04 PM IST

Updated : Sep 17, 2020, 4:22 PM IST

saharanpur police
पुलिस ने 7 तस्करों को गिरफ्तार किया

सहारनपुर:जिले के थाना गंगोह पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. पुलिस ने चेकिंग के दौरान भारी मात्रा में स्मैक की तस्करी करने वाले 7 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों के पास से 150 ग्राम स्मैक, लाखों रुपये और 8 मोबाइल फोन बरामद हुए हैं.

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक दिनेश कुमार पी के आदेशानुसार पुलिस अधीक्षक ग्रामीण विद्यासागर मिश्रा और क्षेत्राधिकारी गंगोह के कुशल निर्देशन में थाना गंगोह पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. इसमें पुलिस ने भारी मात्रा में स्मैक की तस्करी करने वाले 7 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. इनके पास से भारी मात्रा में स्मैक की बिक्री के 8 लाख 95 हजार रुपये बरामद किए गए हैं.

एसएसपी दिनेश कुमार पी के आदेश पर जिले में नशे के सौदागरों को गिरफ्तार करने के लिए एक स्पेशल टीम गठित की गई है, जिसके तहत सहारनपुर के गंगोह के गांव घलापडा में पुलिस रोजाना की तरह चेंकिंग कर रही थी. इसमें पुलिस ने स्मैक की भारी मात्रा में तस्करी करने वाले नशे के सौदागरों को गिरफ्तार किया है.

पुलिस ने सात आरोपी रुखसार अली पुत्र नवी शेर अली, जावेद पुत्र निजानूद्दीन, खालिद पुत्र आबिद, इसहाक पुत्र बसरुद्दीन, इरफान पुत्र इस्लाम, इसरार खां पुत्र इकरार खां और मेहराज पुत्र निसार को गिरफ्तार किया है. नशे के सौदागरों के पास से पुलिस ने भारी मात्रा में स्मैक, फोरव्हीलर गाड़ी, 8 मोबाइल फोन और स्मैक की बिक्री के 8 लाख 95 हजार रुपये बरामद किए हैं.

ये भी पढ़ें-सहारनपुर में खाद्य सुरक्षा विभाग की छापेमारी से मचा हड़कंप

Last Updated : Sep 17, 2020, 4:22 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details