उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Apr 23, 2020, 7:44 AM IST

Updated : Sep 17, 2020, 4:22 PM IST

ETV Bharat / state

सहारनपुर: फेसबुक पर भड़काऊ पोस्ट डालने वाला युवक गिरफ्तार

सहारनपुर जिले में सोशल मीडिया फेसबुक पर एक युवक ने हिंदू धर्म के देवी देवताओं के बारे में अमर्यादित और अशोभनीय पोस्ट की गई थी. पुलिस ने इस मामले को संज्ञान में लेते हुए उस युवक गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

गिरफ्तार युवक.
गिरफ्तार युवक.

सहारनपुर:जिले में सोशल मीडिया फेसबुक पर भड़काऊ पोस्ट डालने वाले को पुलिस ने किया गिरफ्तार किया है. फेसबुक पर युवक ने हिंदू धर्म के देवी देवताओं के बारे में अमर्यादित और अशोभनीय पोस्ट की गई थी. जिले के थाना मंडी पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर जेल भेजा है.

सोशल मीडिया फेसबुक पर भड़काऊ पोस्ट करने वाले युवक को सहारनपुर की थाना मंडी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. थाना मंडी क्षेत्र के युवक सुफियान सिद्धकी पुत्र शफीर सिद्धकी निवासी पीर वाली गली नंबर 12 में रहता है.

इसने फेसबुक अकाउंट पर हिंदू धर्म के देवी देवताओं के बारे में अमर्यादित अशोभनीय पोस्ट शेयर की थी, जिसको लेकर नगर के ही एक व्यक्ति ने उक्त युवक के खिलाफ थाना मंडी पर सूचना दी थी. इस संबंध में थाना मंडी पुलिस ने उक्त युवक को मोबाइल सहित पीर वाली गली से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

पुलिस का कहना है कि उनकी सोशल मीडिया पर हर वक्त नजर है अगर कोई भी व्यक्ति सोशल मीडिया का दुरुपयोग करता हुआ पाया गया तो उसके खिलाफ विधिक कार्रवाई की जाएगी.

Last Updated : Sep 17, 2020, 4:22 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details