उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

सहारनपुर: स्मैक खरीदने आए युवक को लोगों ने धरा, देखें वीडियो

यूपी के सहारनपुर में स्थानीय लोगों ने चरस खरीदने आए युवक को रंगेहाथ धर लिया. गुस्साई भीड़ ने युवक की धुनाई की और उसके पास से स्मैक की पुड़िया बरामद की है. स्थानीय लोगों ने स्मैक खरीदने आए युवक का वीडियो भी बना लिया.

एसपी, विनीत भटनागर

By

Published : Nov 2, 2019, 7:07 PM IST

Updated : Sep 17, 2020, 4:21 PM IST

सहारनपुर: स्मार्ट सिटी सहारनपुर में इन दिनों नशे का कारोबार धड़ल्ले से चल रहा है. ताजा मामला थाना कुतुबशेर इलाके की चांद कालोनी का है, जहां बीती रात कालोनी के लोगों ने चरस खरीदने आये युवक को रंगेहाथ पकड़ लिया. गुस्साई भीड़ ने युवक के पास से स्मैक की पुड़िया जब्त की है. स्थानीय लोगों का आरोप है कि कालोनी में रह रहा एक परिवार स्मैक और चरस का कारोबार करता है, जिससे कालोनी के युवा नशे की दलदल में फंसकर अपना भविष्य बर्बाद कर रहे हैं.

रंगेहाथ पकड़ा गया युवक.

रंगेहाथ पकड़ा गया युवक
थाना कुतुबशेर इलाके के 62 फूटा रोड की चांद कालोनी में शुक्रवार की देर रात एक युवक स्मैक खरीदने पहुंचा, जहां लोगों ने उसे रंगेहाथ पकड़ लिया. लोगों ने युवक से स्मैक तस्कर का नाम-पता पूछना चाहा तो उसने बताने से मना कर दिया.

नशे की लत में बर्बाद हो रहे घर
युवक स्मैक की पुड़िया खरीद कर ले जा रहा था. वीडियों में युवक के हाथों में सफेद पुड़िया है, जो न सिर्फ युवाओं के स्वास्थ्य से खिलवाड़ कर रही है, बल्कि नशे की लत से घर को भी बर्बाद कर रही है.

स्थानीय लोगों ने लगाया आरोप
स्थानीय लोगों का कहना है कि कालोनी का एक परिवार पुलिस की मिलीभगत से स्मैक का कारोबार कर रहा है.

एसपी ने दी जानकारी
एसपी सिटी विनीत भटनागर ने बताया कि थाना कुतुबशेर इलाके की चांद कालोनी में एक सलीम कुरेशी स्मैक का काला करोबार करता था, जिसे पिछले दिनों पुलिस ने गिरफ्तार के जेल भेज दिया था. सलीम की अनुपस्तिथि में उसका परिवार स्मैक बेच रहा है. इसके लिए थाना कुतुबशेर को निर्देशित किया गया है कि स्मैक कारोबारी के परिवार के खिलाफ कार्रवाई करे. जल्द ही स्मैक तस्करों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा.

इसे भी पढ़ें:-सहारनपुर: चेकिंग के दौरान पुलिस बदमाशों के बीच मुठभेड़, एक घायल

Last Updated : Sep 17, 2020, 4:21 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details