उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

गंगोह विधानसभा उपचुनाव: जानिए किन मुद्दों को लेकर किसने डाला वोट

By

Published : Oct 21, 2019, 8:22 AM IST

Updated : Sep 17, 2020, 4:21 PM IST

यूपी के सहारनपुर के गंगोह विधानसभा सीट पर सुबह 7 बजे से मतदान हो चुका है. मतदाता सड़कें, बिजली, पानी और क्षेत्र के विकास को लेकर अपने मतदान का प्रयोग कर रहे हैं.

गंगोह विधानसभा सीट पर मतदान जारी.

सहारनपुर: उत्तर प्रदेश की 11 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव शुरू हो चुका है. विधानसभा सीट गंगोह पर सुबह 7 बजे से मतदान शुरू हो चुका है. गांव बुढ़नपुर के प्राथमिक विद्यालय में मतदान डाला जा रहा है. सुरक्षा व्यवस्था के व्यापक इंतजाम किए गए हैं. मतदाताओं ने सड़कें, बिजली, पानी और क्षेत्र के विकास को लेकर अपने मतदान का प्रयोग किया है. ईटीवी भारत से बातचीत में मतदाताओं ने अपने प्रत्याशियों से विभिन्न उम्मीदें जताई हैं.

गंगोह विधानसभा सीट पर मतदान जारी.

इसे भी पढ़ें:- उपचुनाव: गंगोह विधानसभा सीट पर शुरू हुआ मतदान

सहारनपुर की गंगोह विधानसभा सीट पर सुबह 7 बजे से मतदान हो चुका है. मोहम्मद ईशान ने सबसे पहले अपने मताधिकार का प्रयोग कर प्रत्याशी से विकास कार्य कराने की उम्मीद जताई है. ईटीवी भारत से बातचीत में बताया कि उनके क्षेत्र में विकास कार्यों का टोटा पड़ा हुआ है. उपचुनाव में जीतने वाले प्रत्याशी से उन्हें बहुत उम्मीदें हैं. उपचुनाव को लेकर मतदाताओं में खासा उत्साह देखा जा रहा है. यही वजह है कि सुबह से ही मतदाता वोट डालने के लिए मतदान केंद्र पहुंच रहे हैं. सुरक्षा की बात करें तो यहां स्थानीय पुलिस, पीएसी समेत भारी सुरक्षा बल तैनात किया गया है.

Last Updated : Sep 17, 2020, 4:21 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details