उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सहारनपुर: त्योहारों को लेकर बढ़ी यात्रियों की संख्या, परिवहन विभाग ने यह की व्यवस्था

By

Published : Nov 5, 2020, 2:13 PM IST

आगामी त्योहारों के मद्देनजर सहारनपुर परिवहन विभाग ने यात्रियों की संख्या में लगातार हो रही वृद्धि को लेकर डिपो से अन्य राज्यों के लिए रोडवेज बसों का संचालन किया शुरू कर दिया है. सहारनपुर से अब दिल्ली, राजस्थान, हरियाणा सहित अन्य राज्यों में बसों से यात्रा की जा सकेगी.

सहारनपुर डिपो
सहारनपुर डिपो

सहारनपुर:आगामी त्योहारों को देखते हुए परिवहन विभाग ने यात्रियों की संख्या में लगातार हो रही वृद्धि को लेकर डिपो से अन्य राज्यों के लिए रोडवेज बसों का संचालन किया शुरू कर दिया है. सहारनपुर से अब दिल्ली, राजस्थान, हरियाणा सहित अन्य राज्यों में बसों का संचालन किया जाएगा. कोरोना महामारी को ध्यान में रखते हुए बसों का संचालन से पहले सैनिटाइज कराया जाएगा. साथ ही यात्रियों के लिए बसों में सैनिटाइजर भी उपलब्ध कराया जाएगा. रोडवेज के इस प्रयास से अन्य राज्यों में बसों के संचालन से यात्रियों को काफी राहत मिलेगी.


परिवहन विभाग के क्षेत्रीय प्रबंधक नीरज सक्सेना ने बताया कि रोडवेज द्वारा बसों के संचालन से यात्रियों को बड़ी राहत मिलेगी, क्योंकि आगामी त्योहारों में भीड़ बढ़ जाती है. इसे देखते हुए परिवहन विभाग ने अतिरिक्त बसें चलाने का निर्णय लिया है. साथ ही साथ यह बसें उत्तर प्रदेश ही नहीं, बल्कि अन्य राज्यों में भी जाकर अपनी सेवाओं को जनता तक पहुंचाएगी. उन्होंने कहा कि कोविड महामारी के चलते जहां अन्य राज्यों में बसों के संचालन पर रोक लगी हुई थी, वहीं अब सहारनपुर से दिल्ली, राजस्थान, हरियाणा, उत्तराखंड सहित अन्य राज्यों में बसों का संचालन होगा. साथ ही यात्रियों की सुविधाओं के लिए बसों में सैनिटाइजर, मास्क भी उपलब्ध कराए जाएंगे. बसों के संचालन से पहले बसों को पूरी तरीके से सैनिटाइज कराया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details