उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Mar 26, 2021, 10:46 PM IST

ETV Bharat / state

सहारनपुर में सड़क हादसे में अधेड़ की मौत

सहारनपुर से एक दिल दहला देने वाली सड़क हादसे की खबर सामने आई है. यहां दो बाइकों की टक्कर के बाद एक बाइक सवार को अज्ञात वाहन ने कुचल दिया. अधेड़ की मौके पर ही मौत हो गई. फिलहाल, पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज आगे की जांच शुरू कर दी है.

सड़क हादसे में अधेड़ की मौत
सड़क हादसे में अधेड़ की मौत

सहारनपुर: दो बाइकों की जोरदार भिड़ंत के बाद एक बाइक सवार को अज्ञात वाहन ने कुचल दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. सूचना मिलने के बाद घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

अधेड़ की मौके पर ही मौत
दरअसल, बिहारीगढ़ इलाके के गांव कालूवाला पहाड़ीपुर निवासी तेजपाल किसी काम से बेहट बैंक में आए थे. बैंक का काम निपटाने के बाद वे गांव जसमौर स्थित अपनी दुकान पर लौट रहे थे. तेजपाल जैसे ही शाकुंभरी रोड पर स्थित राधा स्वामी सत्संग भवन के निकट पहुंचे तो सामने से आ रही बाइक ने उनकी बाइक में जोरदार टक्कर मार दी, जिससे वह सड़क पर जा गिरे. इसी दौरान पीछे से आ रहे एक अज्ञात वाहन ने उन्हें कुचल दिया. हादसा इतना भीषण था कि मौके पर ही उनकी मौत हो गई.

ये भी पढ़ें-सड़क हादसे में 35 फीसदी मौत दोपहिया सवार की, हेलमेट नहीं होना सबसे बड़ा कारण

मामले की जांच में जुटी पुलिस
घटना के बाद कोतवाली बेहट इंस्पेक्टर राजकुमार शर्मा, एसआई अजय कुमार पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. हादसे की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया. हादसे की खबर लगते ही बेहट चेयरमैन अब्दुल रहमान (शालू) भी मौके पर पहुंच गये. इस दौरान चेयरमैन ने मृतक के परिजनों को सांत्वना दी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details