उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

सहारनपुर: चेकिंग के दौरान पुलिस बदमाशों के बीच मुठभेड़, एक घायल

उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ में एक बदमाश घायल हो गया. उसको जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जबकि दूसरा बदमाश फरार हो गया.

By

Published : Nov 2, 2019, 3:08 PM IST

Updated : Sep 17, 2020, 4:21 PM IST

चेकिंग के दौरान पुलिस बदमाशों के बीच मुठभेड़.

सहारनपुर : यूपी पुलिस का ऑपरेशन क्लीन लगातार जारी है. जिले में पुलिस ने एक बार फिर मुठभेड़ में एक बदमाश को गिरफ्तार किया है, जबकि उसका एक अन्य साथी फरार होने में कामयाब रहा. मुठभेड़ में पकड़ा गया बदमाश गोली लगने से घायल हो गया, जिसको जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं पुलिस बदमाश से पूछताछ में जुटी है.

जानकारी देते एसएसपी दिनेश कुमार पी.

सहारनपुर के बिहारीगढ़ की थाना फतेहपुर पुलिस को चेकिंग के दौरान सफलता मिली है. जिसमें दो बदमाश बाइक पर किसी घटना को अंजाम देने की फिराक में थे. थाना फतेहपुर पुलिस ने चेकिंग अभियान चलाया हुआ था और चेकिंग के दौरान बाइक पर आ रहे दो बदमाशों को रोकने का इशारा किया गया. जिस पर दोनों ने पुलिस टीम पर फायरिंग कर भागने का प्रयास किया. इसके बाद पुलिस ने जवाबी फायरिंग की.

इसमें एक बदमाश गोली लगने से घायल हो गया, जबकि बदमाश का एक अन्य साथी भागने में कामयाब रहा. वहीं पुलिस ने घायल बदमाश को जिला अस्पताल में भर्ती कराया. पुलिस ने बदमाश के पास से तमंचा, बाइक बरामद किया है. फरार साथी की तलाशी की जा रही है.

ये भी पढ़ें-सहारनपुर: दिनदहाड़े गुड़ व्यापारी से लूटे 50 हजार रुपये

एसएसपी दिनेश कुमार पी ने जानकारी देते हुए बताया कि बीती रात थाना बिहारीगढ़ पुलिस ने चेकिंग के दौरान एक हिस्ट्रीशीटर और जिला बदर अपराधी मुठभेड़ के दौरान घायल हुआ है, जिसके बाद उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बदमाश रियाजुल शेरपुर थाना बिहारीगढ़ जिस पर डकैती, 302, गैंगेस्टर समेत लगभग 8 मुकदमे दर्ज हैं.

Last Updated : Sep 17, 2020, 4:21 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details