उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सहारनपुर: नगर आयुक्त ने कोरोना योद्धाओं का पुष्प वर्षा कर बढ़ाया उत्साह

By

Published : May 7, 2020, 5:58 AM IST

Updated : Sep 17, 2020, 4:22 PM IST

उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में सैनिटाइजेशन अभियान में तैनात कर्मचारियों का नगर आयुक्त की तरफ से उत्साहवर्धन किया गया. सभी कर्मचारियों पर पुष्प की वर्षा की गई. साथ ही माला पहना कर सैनिटाइजेशन कार्य में लगे कर्मचारियों का स्वागत किया.

कोरोना योद्धाओं
कोरोना योद्धाओं पर की गई फूल की बारिश.

सहारनपुर: कोरोना वायरस में भी सफाई कर्मचारी जान जोखिम में डाल कर हॉटस्पॉट क्षेत्रों और क्वारंटाइन केंद्रों को सैनिटाइज कर रहे हैं, जिसके चलते नगर आयुक्त ने इन कोरोना योद्धाओं का उत्साह बढ़ाने के लिए न सिर्फ पुष्प वर्षा की बल्कि माला पहना कर स्वागत किया है. साथ ही स्नैक्स के पैकेट भेंट कर उनके उज्ज्वल और स्वस्थ भविष्य की कामना की.

कोरोना योद्धाओं का किया गया उत्साहवर्धन.

कर्मचारियों पर की गई पुष्प वर्षा
सहारनपुर नगर निगम के गैराज पर नगर निगम ने अपने कोरोना योद्धाओं के स्वागत का कार्यक्रम आयोजित किया. जहां सैनिटाइजेशन अभियान पर निकलने से पहले सैनिटाइजेशन में लगे सभी वाहनों पर तैनात कर्मचारियों, वाहन चालकों और उनसे संबंध सफाई नायकों और अन्य कर्मचारियों का नगरायुक्त ज्ञानेंद्र सिंह, नगर स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. एके त्रिपाठी ने माला पहनाने के साथ पुष्प वर्षा कर उनका स्वागत किया.

इस अवसर पर नगर स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. एके त्रिपाठी, मुख्य सफाई निरीक्षक अमित तोमर और सफाई निरीक्षक आशीष का भी माल्यार्पण और पुष्प वर्षा कर स्वागत किया गया. सभी कर्मचारियों को नगर आयुक्त द्वारा स्नैक्स के पैकेट भी भेंट किए गए.

महानगर में बनाए गए. सभी क्वारंटाइन केंद्रों और हॉटस्पॉट क्षेत्रों में सैनिटाइजेशन में लगे निगम के ये कर्मचारी अपनी जान की परवाह न करते हुए समर्पण भाव से कार्य कर रहे हैं. ये सफाई कर्मचारी और अन्य निगम कर्मी कोरोना के खिलाफ लड़ने वाले वास्तविक योद्धा हैं. इन सबका स्वागत और उत्साह बढ़ाना नगर निगम का कर्तव्य बनता है. हॉटस्पॉट और क्वारंटाइन कक्षों तक को साफ कर रहे हैं. जहां कोरोना वायरस का खतरा बना रहता है, इसलिए इनका उत्साह बढ़ाना नगर निगम का ही नहीं संपूर्ण समाज का दायित्व है.
ज्ञानेंद्र सिंह, नगर आयुक्त, सहारनपुर

Last Updated : Sep 17, 2020, 4:22 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details