उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सहारनपुर में नाबालिग की हत्या का मामला, मां-मामा ही निकले हत्यारे

By

Published : Jul 27, 2020, 1:09 PM IST

Updated : Sep 17, 2020, 4:22 PM IST

उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले में पुलिस ने नाबालिग की हत्या का खुलासा किया है. पुलिस जांच में नाबालिग की हत्या में उसकी मां, मामा और मामा के दोस्त शामिल थे. पुलिस ने हत्यारोपियों को जेल भेज दिया है, जबकि एक हत्यारोपी अभी भी फरार है.

पुलिस गिरफ्त में आरोपी
पुलिस गिरफ्त में आरोपी.

सहारनपुर: जिले में थाना सदर बाजार पुलिस एवं सर्विलांस टीम को बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने ऑफिसर कॉलोनी में हुई सनसनीखेज हत्या का खुलासा करते हुए तीन अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है. थाना सदर बाजार ऑफिसर कॉलोनी में नाबालिग लड़की की अज्ञात व्यक्तियों द्वारा गला घोटकर की गई थी. पुलिस जांच में हत्यारोपी मां और उसके मामा ही निकले.

महिला ने भाई के साथ मिलकर की नाबालिग की हत्या.
सहारनपुर में छ: दिन पहले थाना सदर बाजार के ऑफिसर कॉलोनी में नाबालिग लड़की की हत्या का पुलिस ने आज खुलासा किया है. मृतका की मां, मामा और मामा के दोस्तों ने लड़की की हत्या की थी. 20 जुलाई को दोपहर लगभग एक बजे दिल्ली रोड स्थित ऑफिसर कॉलोनी में एक नाबालिग लड़की का शव उसके घर मे पड़ा मिला था. सूचना के बाद पहुंची थाना सदर बाजार पुलिस ने युवती के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी थी, जिसमें थाना सदर बाजार पुलिस और सर्विलांस की टीम को लगाया गया था. इसमें पुलिस ने तीनों हत्यारों अनुज, नीलम, सोनू को मनोहरपुर गुर्जर थाना रामपुर मनिहारान से गिरफ्तार किया है, जबकि एक अभियुक्त पुलिस की गिरफ्त से अभी दूर है. वही पुलिस द्वारा पूछताछ में पता चला कि पारिवारिक मनमुटाव के चलते नाबालिग युवती की हत्या की गई है. एसपी सिटी विनीत भटनागर ने जानकारी देते हुए बताया कि 20 जुलाई को थाना सदर बाजार की ऑफिसर कॉलोनी में नाबालिग युवती का शव बरामद हुआ था, जिसमें तुरंत थाना सदर बाजार और सर्विलांस की टीम को लगाया गया था, जिसमें आज थाना सदर बाजार क्राइम ब्रांच की टीम को सफलता प्राप्त हुई है. पुलिस ने नाबालिग युवती की मां, मामा और मामा के दोस्त को गिरफ्तार किया है, जबकि एक अभियुक्त अभी फरार है, जिसकी गिरफ्तारी के प्रयास किये जा रहे हैं.
Last Updated : Sep 17, 2020, 4:22 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details