उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

सहारनपुर : पड़ोसी पर नाबालिग के साथ दुष्कर्म करने का आरोप

सहारनपुर में नाबालिग के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. थाना मंडी क्षेत्र के एक कॉलोनी में पड़ोसी पर नाबालिग के साथ दुष्कर्म करने का आरोप लगा है. आरोप के मुताबिक नाबालिग को घर में अकेला देख पड़ोसी ने उसके साथ दुष्कर्म किया. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

By

Published : Jun 2, 2020, 6:45 PM IST

Updated : Sep 17, 2020, 4:22 PM IST

saharanpur police news
घटना की जानकारी देते एसपी सिटी विनीत भटनागर

सहारनपुर : सहारनपुर जिले में एक नाबालिग बच्ची के साथ पड़ोस में ही रहने वाले शख्स पर दुष्कर्म करने का आरोप लगा है. वारदात के बाद से ही आरोपी पड़ोसी फरार है. आरोप के मुताबिक जिले के थाना मंडी क्षेत्र के कॉलोनी में रहने वाले मोहर्रम नामक एक व्यक्ति ने घर पर अकेली नाबालिग बच्ची को देखकर उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. घर पहुंचे परिजनों ने जब बच्ची की हालत देखी तो पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने तुरंत बच्ची को मेडिकल परीक्षण के लिए भेज दिया और आरोपी की तलाश में जुट गई.

एसपी सिटी विनीत भटनागर ने बताया कि सुबह सूचना मिली कि थाना मंडी क्षेत्र में एक बच्ची, जिसकी उम्र 11-12 साल बताई गई है, उसके साथ पड़ोस में रहने वाले एक व्यक्ति ने दुष्कर्म किया है. इसमें एक अभियोग पंजीकृत किया गया है. बालिका को तुरंत मेडिकल जांच के लिए भेज दिया गया है. जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर ठोस कार्रवाई की जाएगी.

Last Updated : Sep 17, 2020, 4:22 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details