उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Jan 24, 2020, 8:31 PM IST

Updated : Sep 17, 2020, 4:21 PM IST

ETV Bharat / state

सहारनपुर: नाबालिग छात्रा को नशीला पदार्थ पिलाकर किया दुष्कर्म, दो आरोपी गिरफ्तार

सहारनपुर जिले के कोतवाली क्षेत्र में नाबालिग छात्रा से स्कूल जाते समय एक युवक ने नशीला पदार्थ पिलाकर दुष्कर्म किया. पुलिस ने छात्रा की तहरीर पर दो आरोपियों को गिरफ्तार कर भेजा जेल दिया है.

etv bharat
मामले की जानकारी देते एसपी विद्यासागर मिश्र.

सहारनपुर:जिले केकोतवाली क्षेत्र से नाबालिग छात्रा के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. स्कूल जाते समय छात्रा को युवक ने तमंचे के बल पर नशीला पदार्थ पिलाकर दुष्कर्म किया. वहीं अपने साथी से वीडियो भी बनवाया. उसने छात्रा को थाने में शिकायत करने पर भाई को जान से मार देने की धमकी दी.

नाबालिग छात्रा को नशीला पदार्थ पिलाकर किया दुष्कर्म.

दोनों आरोपियों को किया गया गिरफ्तार
परिवार वालों ने छात्रा को गुमसुम रहते हुए देखा तो उससे इसका कारण पूछा. काफी देर बाद छात्रा ने रोते हुए अपने साथ हुई घटना के बारे में बताया. यह सुनकर परिवार वालों के होश उड़ गए और इसकी सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने युवती के पिता की तहरीर पर 2 आरोपियों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया और छात्रा का मेडिकल कराया. पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

इस संबंध में थाना देवबंद में अभियोग पंजीकृत किया गया है और दोनों ही अभियुक्तों की गिरफ्तारी की जा चुकी है. बालिका का मेडिकल परीक्षण का कराया जा रहा है और आगे की कार्रवाई की जा रही है.
-विद्यासागर मिश्र, एसपी देहात

Last Updated : Sep 17, 2020, 4:21 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details