उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

राज्यमंत्री कुंवर बृजेश सिंह की सपा नेताओं को चेतावनी, बीजेपी कार्यकर्ताओं को दिखाई आंख तो बुरा होगा अंजाम

By

Published : Mar 23, 2023, 11:13 AM IST

राज्यमंत्री कुंवर बृजेश सिंह सहारनपुर में सहकारी समिति के विजयी प्रत्याशियों का सम्मान करने पहुंचे. इस दौरान उन्होंने समाजवादी पार्टी को आड़े हाथ लिया.

राज्यमंत्री कुंवर बृजेश सिंह
राज्यमंत्री कुंवर बृजेश सिंह

सहारनपुर में राज्यमंत्री कुंवर बृजेश सिंह

सहारनपुर: प्रदेश में सहकारी समिति के चुनाव सम्पन्न होने पर जीते हुए प्रत्याशियों का स्वागत किया जा रहा है. सत्तारूढ़ भाजपा भी अपने प्रत्याशियों का स्वागत और सम्मान कर रही है. इसी कड़ी में बुधवार को जिले की सहकारी समितियों पर विजयी प्रत्याशियों के लिए सम्मान समारोह का आयोजन किया गया. यहां देवबंद से विधायक और योगी सरकार में लोक निर्माण विभाग राज्यमंत्री कुंवर बृजेश सिंह ने विजयी समिति के अध्यक्षों का सम्मान किया. इस दौरान राज्यमंत्री ने समाजवादी पार्टी पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि अगर भाजपा नेताओं को आंख दिखाई तो अंजाम बुरा होगा.

गौरतलब है कि पिछले दिनों किसान सेवा सहकारी समितियों पर अध्यक्षों का चुनाव चल रहा था. सहकारी समिति के चुनाव जीतने वाले सत्तारूढ़ पार्टी भाजपा के प्रत्याशी रहे. भाजपा के घोषित प्रत्याशियों की जीत की खुशी में सम्मान समारोह आयोजित किया गया. इसमें राज्य मंत्री कुंवर बृजेश सिंह रावत बतौर मुख्य अतिथि पहुंचे थे. उत्तर प्रदेश सरकार में लोक निर्माण विभाग राज्य मंत्री कुंवर बृजेश सिंह ने सभी विजयी अध्यक्षों का सम्मान किया.

सम्मान समारोह को संबोधित करते हुए राज्यमंत्री कुंवर बृजेश सिंह ने समाजवादी पार्टी नेताओं को खुली चेतावनी दी. उन्होंने कहा कि सहकारी समितियों का यह चुनाव तो एक ट्रेलर है. आगे पूरी पिक्चर बाकी है. सपा नेताओं ने भाजपा कार्यकर्ता को आंख दिखाई तो उसका अंजाम बुरा होगा. उनको उन्हीं की भाषा में जवाब दिया जाएगा. यानि हर चुनाव में भाजपा कार्यकर्ता सपा नेताओं को इसी तरह हराते रहेंगे. क्योंकि, भाजपा कार्यकर्ताओं ने जीतना सीख लिया है.

ये भी पढ़ेंःसोनभद्र जेल में बंद मीट माफिया याकूब कुरैशी की करोड़ों की संपत्ति आज से की जाएगी जब्त

ABOUT THE AUTHOR

...view details