उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

मां के साथ सो रही मासूम को अगवा कर दुष्कर्म

सहारनपुर में 6 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म किया गया. मां के साथ रेलवे प्लेटफार्म पर सोई बच्ची को आरोपी ने अगवाकर दुष्कर्म किया. घटना की जानकारी पर पहुंची पुलिस ने बच्ची को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

By

Published : Jun 15, 2021, 10:34 PM IST

प्रतिकात्मक चित्र.
प्रतिकात्मक चित्र.

सहारनपुर:जनपद से दिल दहला देनेवाली घटना सामने आई है. जहां 6 साल की बच्ची को रेलवे स्टेशन से अगवा कर दुष्कर्म किया गया. घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी बच्ची को छोड़कर मौके से फरार हो गया. आनन-फानन में मौके पर पहुंची पुलिस ने बच्ची को जिला अस्पताल में भर्ती करा कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है. हालांकि पुलिस ने बाद में आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया.

रामपुर मनिहारान रेलवे स्टेशन पर 6 साल की बच्ची अपनी मां के साथ सो रही थी. देर रात अज्ञात युवक बच्ची को मां के पास उठाकर अगवा कर ले गया और दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. बताया जा रहा है कि बच्ची की मां दिव्यांग है. जब मां की आंखें खुली तो उसके पास बच्ची नहीं थी. बच्ची की तलाश शुरू की तो कुछ ही दूरी पर बच्ची बेसुध हालत में पड़ी मिली. जिसके बाद मौके पर पहुंची थाना व जीआरपी पुलिस ने बच्ची को इलाज के लिए सहारनपुर जिला अस्पताल भर्ती कराया है. जहां उसका मेडिकल कराया गया. साथ ही बच्ची की हालत नाजुक देखते हुए बच्ची का इलाज शुरू किया गया है. वही पुलिस ने इस घिनौनी हरकत को अंजाम देने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. एसपी सिटी राजेश कुमार ने बताया कि मामले को संज्ञान में लेकर कार्रवाई की गई और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

इसे भी पढे़ं -महिला की गला रेतकर हत्या, दुष्कर्म की भी आशंका

ABOUT THE AUTHOR

...view details