उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सहारनपुर से एक और श्रमिक ट्रेन मजदूरों को लेकर बिहार के लिए रवाना

By

Published : May 18, 2020, 3:24 PM IST

Updated : Sep 17, 2020, 4:22 PM IST

उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले से आज चौथी स्पेशल ट्रेन रवाना की गई है, जिसमें 1270 मजदूरों को बिहार उनके घरों के लिए रवाना किया गया है.

श्रमिक ट्रेन मजदूरों को लेकर बिहार के लिए रवाना.
श्रमिक ट्रेन मजदूरों को लेकर बिहार के लिए रवाना.

सहारनपुर: जिले से एक और स्पेशल ट्रेन के माध्यम से मजदूरों को उनके घरों के लिए बिहार राज्य के लिए रवाना किया गया. स्पेशल ट्रेन के माध्यम से 1270 मजदूरों को भेजा गया है. सहारनपुर से चली यह चौथी स्पेशल श्रमिक ट्रेन मजदूरों को बिहार लेकर गई है. वहीं इस दौरान बिहार जा रहे मजदूरों ने योगी सरकार की तारीफ की.

श्रमिक ट्रेन मजदूरों को लेकर बिहार के लिए रवाना.
लॉकडाउन के दौरान यात्रियों को उनके घर तक पहुंचाने के लिए योगी सरकार तत्पर है. अगर बात की जाए उत्तर प्रदेश के जिला सहारनपुर की तो सहारनपुर जिला तीन राज्यों हरियाणा, पंजाब, हिमाचल की सीमाओं से जुड़ा हुआ है. अन्य राज्यों से आ रहे मजदूर सहारनपुर के राधा स्वामी सत्संग ब्यास मेजर सेंटर में रुके हुए हैं, जहां उनको खाने-पीने व रहने की सुविधा दी जा रही है.

साथ ही सरकार के आदेशानुसार सभी मजदूरों को स्पेशल श्रमिक ट्रेन के माध्यम से उनके गंतव्य की ओर रवाना किया जा रहा है. सहारनपुर से आज चौथी स्पेशल ट्रेन रवाना की गई है, जिसमें 1270 मजदूरों को बिहार उनके घरों के लिए रवाना किया गया है और साथ ही जिले से सोमवार शाम दो ट्रेनें और मजदूरों को लेकर रवाना होंगी.

Last Updated : Sep 17, 2020, 4:22 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details