उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Dec 18, 2020, 5:15 PM IST

ETV Bharat / state

सोशल मीडिया पर मुख्यमंत्री के खिलाफ अभद्र टिप्पणी, लोगों में रोष

यूपी के सहारनपुर में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ एक मुस्लिम युवक ने सोशल मीडिया पर अभद्र टिप्पणी की. जिससे भाजपाइयों व हिंदू युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं में भारी रोष है. सीएम के खिलाफ अभद्र टिप्पणी करने वाले के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है.

सहारनपुर में सोशल मीडिया पर मुख्यमंत्री के खिलाफ अभद्र टिप्पणी.
सहारनपुर में सोशल मीडिया पर मुख्यमंत्री के खिलाफ अभद्र टिप्पणी.

सहारनपुर: जिले के एक युवक द्वारा सोशल मीडिया पर सीएम योगी आदित्यनाथ के खिलाफ अभद्र टिप्पणी करने से भाजपाइयों व हिंदू युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं में भारी रोष है. मोहम्मद कमाल खान नामक व्यक्ति ने व्हाट्सएप के माध्यम से मुख्यमंत्री के ऊपर अभद्र टिप्पणी की है.भाजपा व हिंदू युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं ने अभद्र टिप्पणी करने वाले व्यक्ति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है. एसपी ने सीएम पर अभद्र टिप्पणी करने वाले के खिलाफ कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है.

सहारनपुर में सोशल मीडिया पर मुख्यमंत्री के खिलाफ अभद्र टिप्पणी.

एसपी से मिले भाजपा और हिंदू युवा वाहिनी के कार्यकर्ता
जिले में जहां 23 दिसंबर को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आने की संभावना जताई जा रही है. वहीं मुख्यमंत्री के ऊपर सोशल मीडिया पर अभद्र टिप्पणी की जा रही है. मुख्यमंत्री के ऊपर अभद्र टिप्पणी करने के बाद जनपद के भाजपा कार्यकर्ता व हिंदू युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं में रोष है. मुख्यमंत्री के ऊपर की गई अभद्र टिप्पणी को लेकर भाजपा कार्यकर्ताओ व हिंदू युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं ने एकत्र होकर एसएसपी डॉ. एस चन्नप्पा से मिले. कार्यकर्ताओं ने अभद्र टिप्पणी करने वाले थाना मंडी क्षेत्र निवासी मोहम्मद कमाल खान के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग की.

एक सप्ताह से पोस्ट हो रही वायरल
बीजेपी के पूर्व विधायक राजीव गुम्बर ने बताया कि लगभग पिछले 1 हफ्ते से एक पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. व्हाट्सएप ग्रुप में राशन विक्रेता मोहम्मद कमाल खान नामक व्यक्ति ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के ऊपर अभद्र टिप्पणी की गई है, जो कि बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं की जाएगी.

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details