उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मकान का छज्जा गिरने से दो साल के मासूम की मौत, पिता घायल

By

Published : Aug 27, 2022, 12:35 PM IST

सहारनपुर में मकान का छज्जा गिरने से एक मासूम की मौत हो गई और उसके पिता गंभीर रूप से घायल हो गए. फिलहाल अस्पताल में घायल पिता का इलाज चल रहा है. वहीं बच्चे की मौत से परिवार में कोहराम मच गया है. पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है.

Etv Bharat
मकान का छज्जा गिरा

सहारनपुर: देवबंद थाना क्षेत्र के लबकरी गांव में शुक्रवार की देर रात अचानक एक मकान का छज्जा गिर गया. मलबे में दबने से दो वर्षीय मासूम बच्चे की मौत हो गई. जबकि उसके पिता गंभीर रूप से घायल हो गए. स्थानीय लोगों ने मलबे से निकालकर घायल को सीएचसी देवबंद में भर्ती कराया. जहां प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया. वहीं मासूम बच्चे की मौत से परिवार में कोहराम मचा गया है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

बता दें कि देवबंद थाना क्षेत्र के लबकरी गांव में शुक्रवार की देर शाम अचानक एक मकान का छज्जा गिर गया. इस दौरान दो वर्षीय बेटे दीपांशु के साथ सो रहा विनोद मलबे के नीचे दब गया. घटना के बाद मौके पर अफरा-तफरी मच गई. छज्जा गिरते ही लोगों की भीड़ मौके पर जमा हो गई. आनन-फानन स्थानीय लोगों ने मलबा हटाते हुए दोनों को बाहर निकाला. लेकिन तब तक मासूम बच्चे की मौत हो चुकी थी. जबकि गंभीर रूप से घायल विनोद को सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर हालत के चलते उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया.

यह भी पढ़ें-मेरठ की पटाखा फैक्ट्री में भीषण ब्लास्ट, एक की मौत

घटना के बाद परिवार में कोहराम मच गया तो वहीं मौके पर एकजुट लोगों ने हंगामा शुरू कर दिया. सूचना मिलने पर एसडीएम दीपक कुमार और तहसीलदार तपन कुमार मिश्र पुलिस अधिकारियों के साथ मौके पर पहुंचे. अधिकारियों ने समझा-बुझाकर लोगों को शांत कराया और पीड़ित परिवार को हर संभव मदद दिए जाने का आश्वासन दिया. एसडीएम दीपक कुमार ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है. बताया जा रहा है कि मकान के छज्जे में एंगल लगाकर उस पर बिलजी के तार बांधे गए थे. तारों का लोड से छज्जा गिरा है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details