उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सहारनपुर के घाड़ इलाके में एक बार फिर तमाम नदियां उफान पर

By

Published : Sep 1, 2019, 8:58 PM IST

Updated : Sep 17, 2020, 4:21 PM IST

सहारनपुर के घाड़ इलाके में एक बार फिर तमाम नदियां उफान पर हैं. वहीं श्रद्धालु भारी बारिश और नदी में पानी आने के बावजूद जान जोखिम में डालकर माता शाकम्भरी देवी के दर्शन करने पहुंच रहे हैं.

जान जोखिम मे डाल माता शाकम्भरी देवी के दर्शन करने पहुंच रहे श्रद्धालु.

सहारनपुर: पहाड़ों पर लगातार हो रही बारिश के चलते सहारनपुर के घाड़ इलाके में एक बार फिर तमाम नदियां न सिर्फ उफान पर हैं बल्कि बरसाती नदियों के भयंकर पानी से आमजन को भारी परेशानी हो रही है. इतना ही नहीं, भारी बारिश और नदी में पानी आने के बावजूद भी श्रद्धालु अपनी जान जोखिम में डालकर सिद्ध पीठ माता शाकम्भरी देवी के दर्शन करने पहुंच रहे है.

माता शाकम्भरी देवी के दर्शन करने पहुंच रहे श्रद्धालु.

माता के दर्शन करने पहुंचे श्रद्धालु पैदल और अपने वाहनों के साथ नदी के बीच पानी से निकल रहे हैं. इससे पहले भी नदियों के बीच से श्रद्धालु कई बार अपनी जान पर खेलकर माता के दर्शन करने पहुंचे हैं. कई बार हुई भारी बारिश और अचानक आई बाढ़ में लोग अपनी जान भी गंवा बैठे है. लेकिन इसको लेकर प्रशासन की ओर से आज तक कोई भी ठोस कदम नहीं उठाये गए हैं.

ये भी पढ़ें:उन्नाव रेप पीड़िता की हालत में सुधार, आईसीयू से प्राइवेट वार्ड में किया गया शिफ्ट

बेखबर प्रशासन

हर बार प्रशासन के अधिकारी बड़े-बड़े दावे करते हैं, लेकिन उनके वो दावे सिर्फ कागजों तक ही सीमित रहते हैं. इतना ही नहीं बारिश के कारण घाड़ इलाके के 2 दर्जन से ज्यादा गांव का सम्पर्क भी जिला मुख्यालय से कट गया है, जिसके कारण गांव के लोगों को भारी समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है.

Last Updated : Sep 17, 2020, 4:21 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details