उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सहारनपुर: विद्या गौतम बोलीं, सर्व समाज को साथ लेकर करूंगी काम

By

Published : Nov 22, 2020, 3:55 PM IST

Updated : Nov 22, 2020, 9:40 PM IST

यूपी के सहारनपुर में एमएलसी चुनावों को लेकर प्रत्याशी विद्या गौतम ने जीत का दावा ठोका है. उन्होंने कहा कि चुनाव जीतकर वह सर्व समाज के लोगों के लिए काम करेंगी.

स्नातक एमएलसी प्रत्याशी को मिला शिक्षकों का समर्थन
स्नातक एमएलसी प्रत्याशी को मिला शिक्षकों का समर्थन

सहारनपुर:एक दिसंबर को होने वाले एमएलसी चुनावों को लेकर सभी प्रत्याशी जीत का दावा ठोक रहे हैं. ऐसे में एमएलसी प्रत्याशी विद्या गौतम ने लोगों से वोट देने की अपील की है. उन्होंने कहा कि चुनाव जीतकर वह सर्व समाज के लोगों को साथ लेकर काम करेंगी.

चुनाव जीतकर सर्व समाज के लोगों के लिए काम करेंगी विद्या गौतम.

विद्या गौतम ने ठोका जीत का दावा
एमएलसी प्रत्याशी विद्या गौतम ने भी अपनी जीत का दावा ठोका है. सहारनपुर स्थित कार्यालय पर उत्तर प्रदेश माध्यमिक वित्तविहीन शिक्षक संघ के पदाधिकारियों ने विद्या गौतम को अपना समर्थन देकर उनके हाथों को मजबूती देने का काम किया है.

मेरठ खंड सीट पर मिला समर्थन
प्रत्याशी विद्या गौतम ने कहा कि हमारे संघर्षों को देखते हुए स्नातक एमएलसी मेरठ खंड सीट पर भी हमारी टीम को समर्थन मिला है. इस दौरान उन्होंने सभी को विश्वास दिलाया कि संघर्ष को सफल करके विधान परिषद में नवयुवक व छात्रों के अधिकारों के लिए मजबूती से उनकी बातों को रखेंगी. उन्होंने कहा कि अधिकारों की रक्षा के लिए एड़ी चोटी तक जोर लगाने से भी पीछे नहीं हटूंगी. इस दौरान उन्होंने सभी से एक दिसंबर को वोट देकर विजयी बनाने की अपील की.

Last Updated : Nov 22, 2020, 9:40 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details