उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

सहारनपुर: दिनदहाड़े गुड़ व्यापारी से लूटे 50 हजार रुपये

सहारनपुर में शुक्रवार को कुछ बदमाश एक गुड़ व्यापारी से 50 हजार रुपये लूट फरार हो गए. साथ ही बदमाशों ने व्यापारी पर धारदार हथियार से हमला भी किया. वहीं पुलिस मामले को संदिग्ध मान रही है.

By

Published : Nov 2, 2019, 9:40 AM IST

Updated : Sep 17, 2020, 4:21 PM IST

हजारों कैश लूट कर फरार हुए बदमाश

सहारनपुर: जिले में शुक्रवार को बेखौफ बदमाशों ने दिनदहाड़े गुड़ व्यापारी से 50 हजार रुपये लूटकर फरार हो गए. व्यापारी के विरोध करने पर बदमाशों ने धारदार हथियार से हमला कर उसे घायल कर दिया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने पीड़ित से विस्तृत जानकारी लेते हुए बदमाशों को घेरने का प्रयास किया. हालांकि पुलिस घटना को संदिग्ध मान रही है.

हजारों कैश लूट कर फरार हुए बदमाश.

हजारों रुपये लूटकर फरार हुए बदमाश
कोतवाली क्षेत्र के गांव राजूपुर निवासी अकील अहमद की गांव में ही गुड़ बनाने की चर्खी है. अकील के मुताबिक शुक्रवार की शाम करीब साढ़े चार बजे वह चर्खी की शाफ्ट खरीदने के लिए बाइक पर सवार होकर देवबंद आ रहा था.

जैसे ही वह सांपला रोड पर पेट्रोल पम्प के निकट पहुंचा तो स्कूटर पर सवार होकर आए दो युवकों ने ओवरटेक करते हुए अकील को रोक लिया और आतंकित करते हुए जेब में रखी करीब 50 हजार रुपये की नकदी निकाल ली.

पीड़ित गुड़ व्यापारी ने पुलिस को बताया कि विगत दिवस उसने एक लाख रुपये का गुड़ बेचा था. करीब 50 हजार रुपये का उसने गन्ना खरीद लिया था और बचे हुए 50 हजार के वह चर्खी की शाफ्ट खरीदने के लिए देवबंद आ रहा था, लेकिन रास्ते में ही लूट लिया गया. पुलिस ने दिनदहाड़े हुई लूट की घटना को संदिग्ध मानते हुए पीड़ित व्यापारी को रेलवे रोड स्थित पुलिस चौकी लाकर पूछताछ की.

इसे भी पढ़ें:- डाला छठ के लिए बजार और घाट हुए तैयार, कल डूबते सूर्य को दिया जाएगा अर्घ्य

Last Updated : Sep 17, 2020, 4:21 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details