उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

सरकार बनाओ की राजनीति पर काम कर रही सरकार: पूर्व विधायक शशिबाला पुंडीर

उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले में देवबंद से पूर्व विधायक शशिबाला पुंडीर ने भाजपा सरकार पर गंभीर आरोप लगाया है. उन्होंने कहा है कि भाजपा वोट बैंक की राजनीति के लिए कोरोना महामारी को हिंदू-मुस्लिम रंग दे दिया.

By

Published : Jun 12, 2020, 12:29 PM IST

Updated : Sep 17, 2020, 4:22 PM IST

ईटीवी भारत से बातचीत करतीं पूर्व विधायक शशिबाला पुंडीर.
ईटीवी भारत से बातचीत करतीं पूर्व विधायक शशिबाला पुंडीर.

सहारनपुर:कोरोना संकट काल में जहां केंद्र और राज्य सरकार पूरी तरह राहत एवं बचाव कार्यों पर केंद्रित है तो वहीं सहारनपुर में देवबंद से पूर्व विधायक शशिबाला पुंडीर ने भाजपा सरकार पर गंभीर आरोप लगाए हैं.

ईटीवी भारत से बातचीत करतीं पूर्व विधायक शशिबाला पुंडीर.

देवबंद की सब्जी मंडी में फल आढ़तियों से मिलने आईं पूर्व विधायक शशिबाला पुंडीर ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि भाजपा सरकार कोरोना वायरस से बचाव के लिए नहीं, बल्कि सरकार बनाओ की राजनीति पर काम कर रही है. उन्होंने कहा कि जब कोरोना वायरस भारत में प्रथम स्टेज पर पहुंचा था तो उस समय केंद्र सरकार लॉकडाउन लगाने के बजाए मध्य प्रदेश में सरकार बनाने को घात लगा रही थी. एमपी में सरकार बनाने के बाद ही पूरे देश में लॉकडाउन लागू किया गया.

उन्होंने कहा कि अब इस कोरोना के काल में भाजपा बिहार में चुनाव कराने की तैयारी में जुटी है. उन्होंने कहा कि मैं पूछना चाहती हूं कि बिहार में चुनाव सोशल डिस्टेंसिंग के साथ किस प्रकार संपन्न होंगे. सरकार को आम जनता से नहीं, केवल अपनी सरकार बनाने में दिलचस्पी है. मगर अब जनता भाजपा को पहचान चुकी है. इन्होंने वोट बैंक की राजनीति करने के लिए कोरोना को हिंदू-मुस्लिम में बांट कर रख दिया.

Last Updated : Sep 17, 2020, 4:22 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details