उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सहारनपुर में बाढ़ का कहर: श्रद्धालुओं की चीख-पुकार के साथ यूं बहती नजर आई कारें...देखें वीडियो

By

Published : Jul 22, 2021, 8:53 PM IST

यूपी के सहारनपुर में बरसाती नदियों में शिवालिक पहाड़ियों पर बारिश की वजह से बाढ़ आ गई है. अचानक आई बाढ़ से श्रद्धालुओं में भगदड़ मच गई.

सहारनपुर में बाढ़ का कहर
सहारनपुर में बाढ़ का कहर

सहरानपुर:शिवालिक पहाड़ों पर हो रही भारी बारिश से एक बार फिर घाड़ की बरसाती नदियों में तूफान आ गया है. शाकुंभरी नदी में अचानक आई बाढ़ से श्रद्धालुओं में भगदड़ मच गई, वहीं बादशाही बाग नदी में पानी आने से दो कारें नदी की तेज धार में बह गईं. बाढ़ का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

सहारनपुर में बाढ़ का कहर
बहती कारें

दरअसल, जनपद सहारनपुर के तहसील बेहट क्षेत्र में कई बरसाती नदियां गुजरती हैं. शिवालिक पहाड़ियों पर बारिश होने से घाड़ क्षेत्र की सभी नदियों में बाढ़ आ जाती है. गुरुवार को भी बारिश की वजह से शाकुंभरी नदी में अचानक बाढ़ आ गई. तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि दूर से ही पानी आता देखकर श्रद्धालुओं में भगदड़ मच गई. इस दौरान देवी दर्शन के लिए आए श्रद्धालुओं ने ऊंचे स्थान पर पहुंचकर किसी तरह अपनी जान बचाई. इस दौरान मंदिर परिसर में प्रसाद और खेल-खिलौनों की दुकान लगाने वाले दुकानदारों का सामान भी बह गया. दूसरी ओर बादशाही बाग नदी में अचानक बाढ़ आने से नदी से गुजर रहीं दो कारें पानी की तेज धार में बह गईं. कार सवारों ने बमुश्किल भाग कर अपनी जान बचाई. ग्रामीण नदी में फंसे वाहनों को निकालने के प्रयास में जुटे हुए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details