उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

सहारनपुर: होटल में लगी आग, शॉर्ट सर्किट की आशंका

यूपी के सहारनपुर में एक होटल में अचानक आग लग गई. जानकारी मिलने पर पहुंची दमकल विभाग की गाड़ियों ने आग पर काबू पाया. एसपी सिटी विनीत भटनागर ने बताया कि अभी तक आग लगने के कारणों का सही पता नहीं चल पाया है. माना जा रहा है कि आग शॉर्ट सर्किट होने से लगी है.

By

Published : Jul 25, 2020, 7:21 PM IST

Updated : Sep 17, 2020, 4:22 PM IST

etv bharat
होटल में अचानक आग लग गई.

सहारनपुर:जिले के थाना कुतुबशेर क्षेत्र में अम्बाला रोड स्थित सागर रत्ना होटल में आग लगने का मामला सामने आया है. आनन-फानन में होटलकर्मियों ने दमकल विभाग को मामले की जानकारी दी. सूचना मिलने पर फायर ब्रिगेड की 4 गाड़ियां मौके पर पहुंचीं. काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया. आग लगने के सही कारण अभी सामने नहीं आए हैं. संभावना जताई जा रही है कि शॉर्ट सर्किट होने से आग लगी है.

दरअसल, सहारनपुर के अंबाला रोड स्थित सागर रत्ना होटल के सेकेंड फ्लोर पर शुक्रवार को अचानक आग लग गई. देखते ही देखते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया, जिससे होटल में ठहरे गेस्ट और स्टाफ में अफरा-तफरी मच गई. इसके बाद सूचना पर दमकल की गाड़ी मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाने का प्रयास किया गया. आग बुझाने में दमकल की लगभग 4 गाड़ियां लगाई गई. काफी मशक्कत के बाद दमकल कर्मियों द्वारा आग पर काबू पाया गया.

एसपी सिटी विनीत भटनागर ने बताया कि अंबाला रोड स्थित सागर रत्ना होटल व रिसॉर्ट में अचानक आग लग गई. सूचना पर दमकल कर्मी मौके पर पहुंचे और आग पर काबू पाने के प्रयास शुरू किया गया. हालांकि अभी तक आग लगने के कारणों का सही पता नहीं चल पाया है. माना जा रहा है कि आग शॉर्ट सर्किट होने से लगी है. हालांकि जांच के बाद ही तथ्य स्पष्ट हो पाएंगे.

Last Updated : Sep 17, 2020, 4:22 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details