उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

तीन जनरल स्टोरों से 25 लाख रूपये का नकली मेकअप का सामान बरामद

By

Published : Jul 30, 2022, 10:47 PM IST

सहारनपुर में हिन्दुस्तान लीवर लिमिटेड कंपनी के अधिकारियों की शिकायत पर पुलिस ने तीन जनरल स्टोरों से 25 लाख रूपये का नकली मेकअप का सामान बरामद किया है.

etv bharat
सहारनपुर में जनरल स्टोरों पर मेकअप के नकली प्रोडक्ट बरामद

सहारनपुरःजनपद केनगर कोतवाली क्षेत्र में शनिवार को हिन्दुस्तान लीवर लिमिटेड कंपनी के अधिकारियों की शिकायत पर पुलिस ने नगर के सबसे व्यस्त चौकी सराय और नखासा बाजार में कॉस्मेटिक की दुकानों में छापेमारी कर भारी मात्रा में मेकअप का सामान बरामद किया है. शनिवार को हिन्दुस्तान लीवर लिमिटेड कंपनी के अधिकारियों की टीम नगर कोतवाली पहुंची. जहां अधिकारियों की टीम ने पुलिस को बताया कि उनकी कंपनी के नाम से बाजार में नकली प्रोडक्ट बेचे जा रहे हैं.

कंपनी की शिकायत पर पुलिस टीम ने नगर के सलीम जनरल स्टोर, भारत जनरल स्टोर और अरशद जनरल स्टोर के यहां छापा मार भारी मात्रा में सामान की जांच की. इस छापेमारी में पुलिस को भारी मात्रा में हिन्दुस्तान लीवर लिमिटेड के नाम से मेकअप का सामान बरामद किया. जिसको कंपनी के अधिकारियों ने जांच में नकली बताया. कंपनी अधिकारियों की इस कार्रवाई से पूरे बाजार में हड़कंप मच गया.

यह भी पढ़ें-आगरा गोल्ड कंपनी में डकैती के मास्टर मांइड की मां चरस के साथ गिरफ्तार

इसी बीच सूचना पाकर सहायक पुलिस अधीक्षक प्रीति यादव (ASP Preeti Yadav) की देख-रेख में भी कार्रवाई की गयी. पुलिस ने तीनों दुकानों से लगभग 25 लाख रूपये का नकली सामान बरामद किया है. इस छापेमारी में पुलिस ने मौके से जमशेद, आबिद और अशरफ को हिरासत में ले लिया है. इसके बाद पुलिस ने यहां काम करने वाले कर्मचारियों को भी हिरासत में ले लिया.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details