उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बिजली विभाग के बिल वसूली अभियान में काटे कई कनेक्शन

यूपी के सहारनपुर में विद्युत विभाग द्वारा बकाया बिल वसूली के लिए चलाया जा रहा अभियान रविवार को भी जारी रहा. इस दौरान कई बकायेदारों के कनेक्शन काटे गए. बिजली विभाग की इस कार्रवाई से बकायादारों में हड़कंप मच गया.

By

Published : Jan 31, 2021, 8:10 PM IST

बिजली विभाग के बिल वसूली अभियान में काटे कई कनेक्शन
बिजली विभाग के बिल वसूली अभियान में काटे कई कनेक्शन

सहारनपुरः विद्युत विभाग द्वारा बकाया बिल वसूली के लिए चलाया जा रहा अभियान रविवार को भी जारी रहा. इस दौरान कई बकायादारों के कनेक्शन काटे गए. बिजली विभाग की इस कार्रवाई से बकायेदारों में हड़कंप मच गया.
रविवार को छुट्टी होने के बावजूद भी बिजली विभाग का बिल वसूली अभियान जारी रहा. एसडीओ विद्युत राजकुमार की अगुवाई में विद्युत विभाग की टीम ने कस्बे सहित देहात इलाके में बिल वसूली अभियान चलाया गया.

कोविड-19 एकमुश्त समाधान योजना में मिल रही छूट
एसडीओ राजकुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि कोविड को मद्देनजर रखते हुए विभाग द्वारा उपभोक्ताओं के लिए 'कोविड-19 एकमुश्त समाधान' योजना चलाई गई है, जिसके तहत बकाया विद्युत बिल में सरचार्ज में 100% छूट मिल रही है. उन्होंने बताया कि रजिस्ट्रेशन की आखरी तारीख 31 जनवरी 2021 तक है. आखरी दिन होने के कारण उपभोक्ताओं को जागरूक भी किया जा रहा है.

बिल जमा करने पहुंचे बकायेदार
बिजली विभाग की इस कार्रवाई से बकायादारों में हड़कंप मचा रहा. जबकि कुछ बकायदार आनन-फानन में बिल जमा करने पहुंच गए. इस दौरान चेकिंग अभियान के दौरान टीम में टीजी-2 अभय रावत, टीजी-2 शशि जयंत, सूरज राणा, रजनीश कुमार, लाईनमैन पुलकित कुमार, विनोद कुमार, नरेश, सोमपाल, शक्ति सिंह, मणिराम पंकज काम्बोज आदि शामिल रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details