उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

सहारनपुर में ड्रग तस्कर मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार

यूपी के सहारनपुर जिले में पुलिस ने एक ड्रग तस्कर को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने गिरफ्तार अभियुक्त के पास से लगभग एक लाख की स्मैक और अवैध असलहा, जिंदा कारतूस बरामद किए है.

By

Published : Feb 3, 2021, 8:21 AM IST

ड्रग तस्कर मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार
ड्रग तस्कर मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार

सहारनपुर: जिले की तीतरों पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान एक शातिर ड्रग तस्कर को गिरफ्तार किया है. मुखबिर की सूचना पर तीतरों पुलिस पहुंची थी. गिरफ्तार अभियुक्त के पास से लगभग एक लाख की स्मैक, अवैध असलहा और जिंदा कारतूस बरामद किया गया है.

पढ़िए पूरी खबर

सहारनपुर पुलिस का ऑपरेशन क्लीन जारी है, जिसमें वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक द्वारा नशे के सौदागरों के खिलाफ धरपकड़ अभियान चलाया जा रहा है. इसके अंतर्गत एक नशे के सौदागर को पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किया है. मामला सहारनपुर के थाना तीतरों के ग्राम झाड़वन का है, जहां पर कुछ लोगों द्वारा नशे की तस्करी की जा रही थी. मुखबिर की सूचना के आधार पर मौके पर पहुंची पुलिस ने नशे की तस्करी करने वाले लोगों को जैसे ही गिरफ्तार करने का प्रयास किया तो अभियुक्तों ने पुलिस पार्टी पर फायरिंग शुरू कर दी.

पुलिस द्वारा भी आत्मरक्षा में गोली चलाई गई, जिसमें मुठभेड़ के दौरान एक अभियुक्त शहजाद पुत्र नासिर ग्राम झाड़वन को गिरफ्तार किया गया. पुलिस ने गिरफ्तार अभियुक्त के पास से लगभग एक लाख की स्मैक और अवैध असलहा, जिंदा कारतूस बरामद किए है. पुलिस ने गिरफ्तार किए गए अभियुक्त को विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details