उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सहारनपुर: पत्नी के सामने डॉक्टर ने खुद को मारी गोली, मौत

By

Published : Mar 6, 2022, 12:07 PM IST

Updated : Mar 6, 2022, 12:28 PM IST

सहारनपुर के थाना फतेहपुर इलाके के एक रेस्टोरेंट पर शनिवार की देर रात उस समय हड़कंप मच गया. जब शामली निवासी डॉक्टर ने पत्नी के सामने खुद की कनपटी पर गोली मारकर आत्महत्या कर ली. डॉक्टर की मौत से जहां परिजनों में कोहराम मचा हुआ है. वहीं, डॉक्टर की पत्नी का रो रोकर बुरा हाल है.

प्रतिकात्मक चित्र.
प्रतिकात्मक चित्र.

सहारनपुर:जनपद के थाना फतेहपुर इलाके के एक रेस्टोरेंट पर शनिवार की देर रात उस समय अफरा-तफरी मच गई. जब शामली निवासी डॉक्टर ने पत्नी के सामने खुद की कनपटी पर गोली मार ली. गोली लगने से डॉक्टर की मौके पर ही मौत हो गई. डॉक्टर की मौत से जहां परिजनों में कोहराम मचा हुआ है. वहीं डॉक्टर की पत्नी का रो रोकर बुरा हाल है. डॉक्टर के सुसाइड की खबर मिलते ही थाना फतेहपुर पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने डॉक्टर के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज जांच में जुट गई है.

जानकारी के मुताबिक डॉक्टर दंपत्ति आरपी सिंह और अलका सिंह वीकेंड की छुट्टी के लिए शामली से देहरादून जा रहे थे. बीच रास्ते में डॉक्टर आरपी सिंह को गाड़ी चलाते हुए बेचैनी होने लगी. जिसके बाद वे रात को फतेहपुर थाना इलाके में हाइवे स्थित एक रेस्टोरेंट पर रुके और खाना खाया. पत्नी डॉक्टर अलका सिंह के मुताबिक आरपी सिंह की बेचैनी कम नहीं हुई. वे कभी गाड़ी में बैठते तो कभी उतर जाते.

डॉक्टर अलका ने बताया कि वे वाशरूम चली गई. जबकि आरपी सिंह कार के आसपास घूमता रहे. जैसे ही महिला वाशरूम से आई और गाड़ी में बैठ गई. दोनों पति-पत्नी दोबारा गाड़ी में बैठ गए और थोड़ी देर बात की. उसके बाद डॉक्टर आरपी सिंह कार से फिर उतर गए. कार में बैठने-उतरने की प्रक्रिया लगभग डेढ़ घंटे तक चलती रही. इसके बाद डॉक्टर एक बार फिर कार से नीचे उतरे और रेस्टोरेंट से करीब 10 मीटर दूर जाकर लाइसेंसी पिस्टल से खुद को गोली मार ली. डॉक्टर पत्नी जब तक कुछ समझ पाती तब तक आरपी सिंह की मौत हो चुकी थी.


सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला डॉक्टर से पूछताछ की. पत्नी डॉ.अलका ने बताया कि वह वीकेंड में देहरादून जा रहे थे. उनका एक घर देहरादून में भी है. रास्ते में डॉ. आरपी सिंह को बैचेनी हुई तो वह रेस्टोरेंट पर रुक गए. पुलिस ने घंटों तक महिला डॉक्टर से पूछताछ कर आत्महत्या की असली वजह जानने का प्रयास किया. महिला डॉक्टर ने बताया कि उनके पति कह रहे थे कि गाड़ी नहीं चलाई जा रही है. जिस पर पत्नी ने कहा कि मैं देहरादून से अपने भाई को बुला लूं. पत्नी ने पूछा किसी मरीज को लेकर तो परेशानी नहीं है या किसी से कोई बात तो नहीं हुई.

हालांकि पुलिस का मानना है कि पति-पत्नी के बीच मनमुटाव की स्थिति दिख रही है. थोड़ी देर बाद मौके पर डॉ. आरपी सिंह का साला भी आ गया. इस दौरान पुलिस ने मृतक के साले से भी पूछताछ की,. लेकिन पुलिस को कोई तथ्य नहीं मिले. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

एसएसपी आकाश तोमर ने बताया कि मृतक शामली में चिकित्सक है. उनका अपना हॉस्पिटल है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और मामले की जांच की जा रही है.

इसे भी पढे़ं-लखनऊ की छात्रा ने दी सुसाइड की धमकी...देखे वीडियो

Last Updated : Mar 6, 2022, 12:28 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details