उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

सहारनपुर : जिला प्रशासन ने प्रवासी मजदूरों को बसों में बैठाकर भेजा घर

सहारनपुर में हरियाणा और पंजाब से आए प्रवासी मजदूरों को जिला प्रशासन ने बसों में बैठाकर उनके घरों के लिए रवाना किया. यह सभी मजदूर राधा स्वामी सत्संग ब्यास मेजर सेंटर में बने शेल्टर होम में ठहरे हुए थे.

By

Published : May 10, 2020, 3:39 PM IST

Updated : Sep 17, 2020, 4:22 PM IST

etv bharat
प्रवासी मजदूरों को भेजा गया घर

सहारनपुर: हरियाणा, पंजाब से आए हजारों मजदूरों को राधा स्वामी सत्संग ब्यास मेजर सेंटर में बने शेल्टर होम में रोका गया था. जहां उनके खाने -पीने की व्यवस्था की गई थी. शनिवार को सहारनपुर जिला प्रशासन ने बसों के माध्यम से सभी मजदूरों को उनके गंतव्य की ओर रवाना कर दिया है,

प्रवासी मजदूरों कोभेजा गया घर

कोरोना वायरस संक्रमण के चलते देशभर में लॉकडाउन लगा हुआ है. वहीं लॉकडाउन से सभी फैक्ट्री और उद्योग धंधे के बन्द हो जाने के कारण विभिन्न राज्यों से मजदूर अपने घरों की ओर चल दिए हैं. लॉकडाउन के चलते हरियाणा, पंजाब की ओर से आ रहे प्रवासी मजदूरों को काफी कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है.

पैदल और साइकिल के माध्यम से आ रहे प्रवासी मजदूरों को हरियाणा बॉर्डर पर यूपी की सीमा में रोका जा रहा है. इन सभी मजदूरों को सहारनपुर के अम्बाला रोड पर राधास्वामी सत्संग ब्यास मेजर सेंटर में बने शेल्टर होम में ठहराकर उनको बसों के माध्यम से उनके गंतव्य की ओर भेजा जा रहा है.

Last Updated : Sep 17, 2020, 4:22 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details