उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

सहारनपुर: नूपुर शर्मा को फांसी देने की मांग कर रहे देवबंदी उलेमा

पैगम्बर मोहम्मद साहब पर विवादित टिप्पणी के बाद से देवबंदी उलेमाओं ने नूपुर शर्मा को फांसी देने की मांग कर रहे हैं. देवबंदी उलेमा मौलाना कारी मुस्तफा देहलवी ने कहा कि बीजेपी प्रवक्ताओं ने जो गुस्ताखी की है, उसको बर्दाश्त नहीं किया जाएगा.

By

Published : Jun 9, 2022, 10:33 AM IST

etv bharat
देवबंदी उलेमा नूपुर शर्मा को फांसी देने की कर रहे मांग

सहारनपुर:बीजेपी नेताओं द्वारा पैगम्बर मोहम्मद साहब पर विवादित टिप्पणी करने के बाद छिड़ी बहस थमने का नाम नहीं ले रही है. विवादित बयान के बाद जहां भाजपा हाईकमान ने प्रवक्ता नूपुर शर्मा को निष्काषित कर दिया है. वहीं, देवबंदी उलेमाओं ने नूपुर शर्मा को फांसी देने की मांग की है. इत्तेहाद उलेमा-ए-हिंद के राष्ट्रीय अध्यक्ष और देवबंदी उलेमा मौलाना कारी मुस्तफा देहलवी ने नूपुर शर्मा को लेकर तीखा प्रहार किया है. उन्होंने कहा कि हम सब कुछ बर्दाश्त कर सकते हैं, लेकिन आका अल्लाह की शान में किसी भी कीमत पर गुस्ताखी बर्दाश्त नहीं कर सकते हैं.

उन्होंने कहा कि नूपुर शर्मा और नवीन जिंदल ने जो अल्लाह की शान में गुस्ताखी की है. इसके लिए हम अपने 56 इंच के सीने वाले प्रधानमंत्री मोदी और भारत सरकार से मांग करते हैं कि इनको फौरी तौर पर फांसी की सजा मिलनी चाहिए. क्योंकि, पूरी दुनिया के अंदर हिंदुस्तान और यहां रहने वालों की किरकिरी हुई है. भारत को इसका बहुत बड़ा नुकसान पहुंचा है.

मौलाना कारी मुस्तफा देहलवी ( राष्ट्रीय अध्यक्ष इत्तेहाद उलेमा ए हिन्द )

यह भी पढ़ें:पैगंबर पर टिप्पणी मामला : उद्धव ने कहा-भाजपा के कारण झेलनी पड़ी देश को शर्मिंदगी

आपको बता दें कि पिछले दिनों लाइव टीवी डिबेट के दौरान भाजपा प्रवक्ता नूपुर शर्मा और नवीन जिंदल ने पैगम्बर साहब को लेकर विवादित टिप्पणी कर दी थी, जिसको लेकर इस्लामिक जगत में आक्रोश फैल गया था. मामला इतना बढ़ गया था कि भाजपा हाईकमान ने नूपुर शर्मा को पार्टी से निष्काषित करना पड़ा. इसके बावजूद देवबंदी उलेमाओं की नाराजगी कम नहीं हुई. इसके चलते उलेमाओं ने नूपुर शर्मा और नवीन जिंदल को फांसी देने की मांग की है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details