उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सहारनपुर: जमीयत उलेमा हिन्द पर बैन की मांग, गृह मंत्री के नाम सौंपा ज्ञापन

By

Published : Jan 9, 2020, 8:19 PM IST

Updated : Sep 17, 2020, 4:21 PM IST

सहारनपुर जिले में हिंदू जागरण मंच ने मुस्लिम संगठन जमीयत उलेमा हिन्द पर बैन लगाने के लिए सरकार से मांग की है. साथ ही उन्होंने महमूद मदनी पर रासुका जैसी कार्रवाई की भी मांग की है.

etv bharat
जमीयत उलेमा हिन्द पर बैन लगाने की मांग.

सहारनपुर: देश में सीएए के खिलाफ लगातार विरोध प्रदर्शन हो रहे हैं. प्रदेश में भी कुछ दिन पहले ही सीएए को लेकर हिंसक प्रदर्शन हुए थे. इसमें कई लोग मारे गए थे. वहीं मुस्लिम संगठन जमीयत उलेमा हिंद लगातार शांतिपूर्वक प्रदर्शन करके गिरफ्तारी दे रहा है. हिंदू जागरण मंच ने सरकार से मांग की है कि मुस्लिम संगठन जमीयत उलेमा-ए-हिन्द पर बैन लगाया जाए और महमूद मदनी पर रासुका की कार्रवाई की जाए.

जमीयत उलेमा हिन्द पर बैन लगाने की मांग.
जमीयत देश का कराना चाहती है विभाजनहिन्दू जागरण मंच के प्रांतीय उपाध्यक्ष ठाकुर सुरेंद्र पाल सिंह ने आरोप लगाते हुए कहा कि जमीयत देश मे दंगे कराकर देश का विभाजन करना चाहती है. उन्होंने कहा कि इसके लिए जमीयत को विदेश से फंडिंग हो रही है. जमीयत शुरू से ही सीएए के विरोध में प्रदर्शन कर रही है. इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि जमीयत उलेमा हिंद के महमूद मदनी मदरसों की आड़ में देश में बवाल कराकर देश को तोड़ने का प्रयास कर रहे हैं. इन पर रासुका लगाकर उनके संगठन पर बैन लगा देना चाहिए. इसके लिए हिन्दू जागरण मंच ने गृह मंत्री के नाम उप जिलाधिकारी को ज्ञापन सौंपा है.
Last Updated : Sep 17, 2020, 4:21 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details