उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सहारनपुर में सफाई कर्मचारी का मिला शव, मचा हड़कंप

By

Published : Aug 5, 2022, 8:46 PM IST

सहारनपुर में टोडरपुर कांसेपुर मार्ग पर एक युवक का शव पड़ा मिला. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

etv bharat
सफाई कर्मचारी का मिला शव

सहारनपुर: जनपद के टोडरपुर कांसेपुर मार्ग पर एक युवक का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस क्षेत्राधिकारी बेहट और कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा.

जानकारी के अनुसार शुक्रवार को कोतवाली पुलिस को सूचना मिली कि टोडरपुर कांसेपुर मार्ग पर एक युवक का शव पड़ा है. इसके चलते राहगीरों में सनसनी फैल गई. आनन-फानन में मामले की जानकारी पुलिस को दी गई. सूचना मिलते ही कोतवाली के कार्यवाहक प्रभारी अजय कुमार उच्चाधिकारियों सहित मयफोर्स के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और शव की शिनाख्त में जुट गए, जिसके बाद शव की पहचान बेहट कोतवाली क्षेत्र के ग्राम नुनियारी निवासी अरविंद उर्फ लीलू पुत्र जयसिंह के रूप में हुई, जो कि सफाई कर्मचारी था. मामले की जानकारी मृतक के परिजनों को दी गई. इससे परिजनों में कोहराम मच गया.

यह भी पढ़ें-सहारनपुर में बारिश का कहर, छत गिरने से महिला की मौत और किसान घायल

वहीं, मृतक के परिजनों ने बताया कि अरविंद ग्राम टोडरपुर में सफाई कर्मचारी के रूप में कार्यरत था. जिसे पिछले 8 माह से सहारनपुर स्थित विकास भवन में अटैच किया हुआ था. सुबह भी वह ड्यूटी पर जाने के लिए घर से निकला था. कार्यवाहक कोतवाली प्रभारी अजय कुमार ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. पीड़ित परिवार की ओर से अभी कोई तहरीर नहीं आई है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details